Logo
election banner
Shreyas Iyer Fitness: चोट के कारण टीम इंडिया से बाहर चल रहे श्रेयस अय्यर अचानक फिट हो गए हैं और उन्होंने मुंबई की तरफ से रणजी ट्रॉफी सेमीफाइनल खेलने के लिए खुद को उपलब्ध बताया है। एक दिन पहले ही रोहित शर्मा ने रेड बॉल क्रिकेट को नजरअंदाज करने पर बड़ी बात कही थी।

नई दिल्ली। मुंबई के लिए रणजी ट्रॉफी के सेमीफाइनल से पहले अच्छी खबर है। चोट के कारण टीम इंडिया से बाहर चल रहे श्रेयस अय्यर फिट हो गए हैं और वो मुंबई की तरफ से रणजी ट्रॉफी के सेमीफाइनल में खेलेंगे। 2 मार्च को रणजी ट्रॉफी के सेमीफाइनल में मुंबई का मुकाबला तमिलनाडु से होगा। ये मैच मुंबई के बीकेसी ग्राउंड में खेला जाएगा। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रेयस अय्यर ने मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन को इस बात की पुष्टि की है कि वो फिट हो गए हैं और मुंबई के लिए रणजी ट्रॉफी का सेमीफाइनल खेलने को तैयार हैं। श्रेयस को बल्लेबाजी के दौरान पीठ में दर्द महसूस हो रहा है। इसी वजह से वो मुंबई के पिछले दोनों रणजी ट्रॉफी मैच नहीं खेले। उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट में 35,13, 27 और 29 रन बनाए थे। 

वॉशिंगटन सुंदर को टीम इंडिया रिलीज करेगी
इस बीच, तमिलनाडु के लिए भी अच्छी खबर है। वॉशिंगटन सुंदर और साई सुदर्शन मुंबई के खिलाफ रणजी ट्रॉफी के सेमीफाइनल के लिए उपलब्ध रहेंगे। सुंदर को टीम इंडिया ने रिलीज कर दिया है क्योंकि भारत और इंग्लैंड के बीच धर्मशाला टेस्ट 7 मार्च से खेला जाएगा उससे पहले ही रणजी ट्रॉफी का सेमीफाइनल खत्म हो जाएगा।

साई सुदर्शन भी रणजी ट्रॉफी का सेमीफाइनल खेलेंगे
सुदर्शन को पीठ में जकड़न थी और उन्हें नेशनल क्रिकेट एकेडमी ने मैदान पर लौटने के लिए ग्रीन सिग्नल दे दिया है। उन्होंने बल्लेबाजी भी शुरू कर दी है और जल्द ही वो एनसीए में मैच सिम्यूलेशन करेंगे। इसके बाद तमिलनाडु के स्क्वॉड से जुड़ जाएंगे। 

बता दें कि रणजी ट्रॉफी के दोनों सेमीफाइनल दो मार्च से खेले जाएंगे। एक मुकाबले में मध्य प्रदेश की टक्कर विदर्भ से नागपुर में होगी जबकि मुंबई का मुकाबला दूसरे सेमीफाइनल में तमिलनाडु से होगा और रणजी ट्रॉफी का फाइनल 10 मार्च से खेला जाएगा। 

jindal steel Ad

Latest news

5379487