Logo
election banner
Shreyas Iyer joins KKR Camp: पीठ में चोट की खबरों के बीच श्रेयस अय्यर कोलकाता पहुंच गए हैं और करीब 2 साल बाद केकेआर के कैंप में शामिल हुए हैं।

नई दिल्ली। कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर आईपीएल 2024 से पहले कोलकाता पहुंच गए हैं। वो 2 साल के बाद केकेआर के कैंप से जुड़े हैं। फैंस ने अय्यर का जोरदार स्वागत किया। इससे पहले, ऐसी खबरें आईं थीं कि श्रेयस की पीठ की चोट दोबारा उभर आई है। हालांकि, श्रेयस अय्यर के कोलकाता पहुंचने से ये साफ हो गया है कि वो पूरी तरह फिट हैं और आईपीएल 2024 में उतरने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 

कोलकाता नाइट राइडर्स ने शनिवार को श्रेयस अय्यर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, कोलकाता वक्त आ गया है। इससे पहले, अय्यर का एक वीडियो वायरल हुआ था। ये वीडियो मुंबई एयरपोर्ट का था, जहां अय्यर के माता-पिता उन्हें एयरपोर्ट छोड़ने आए थे। इसके बाद अय्यर ने कोलकाता के लिए उड़ान भरी थी। इससे पहले, श्रेयस ने मुंबई की तरफ से रणजी ट्रॉफी फाइनल खेला था और दूसरी पारी में 95 रन ठोके थे। मुंबई ने विदर्भ को हराकर 42वीं बार रणजी ट्रॉफी का खिताब जीता था। 

अय्यर केकेआर के कैंप से जुड़े
इसी मैच के दौरान उन्हें पीठ में तकलीफ महसूस हुई थी। इसी वजह से वो मैच के चौथे और पांचवें दिन फील्डिंग के लिए नहीं उतरे थे। इसके बाद उनका स्कैन भी हुआ था। हालांकि, उसमें किसी तरह की गहरी चोट का पता नहीं चला था। 

पिछले सीजन में नहीं खेले थे श्रेयस अय्यर
श्रेयस अय्यर पिछले साल चोट की वजह से आईपीएल नहीं खेले थे। उस समय भी अय्यर पीठ की तकलीफ से जूझ रहे थे। इसके बाद उनकी सर्जरी हुई थी और उन्होंने फिर मैदान पर वापसी की थी। पिछले साल वनडे विश्व कप में उन्होंने मिडिल ऑर्डर में अच्छी बल्लेबाजी की थी और 500 से अधिक रन बनाए थे और भारत को फाइनल में पहुंचाने में अहम रोल निभाया था। हालांकि, इस साल इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में अच्छी शुरुआत को बड़ी पारी में तब्दील नहीं कर पाए थे। इसके बाद उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया था। 

यह भी पढ़ें: BAN vs SL: श्रीलंका को लगा झटका, स्टार गेंदबाज अचानक टीम से आउट, बांग्लादेश के खिलाफ आगे सीरीज में नहीं खेलेगा

बीसीसीआई ने श्रेयस अय्यर को रणजी ट्रॉफी खेलने के लिए कहा था। लेकिन, उन्होंने चोटिल होने की वजह से ऐसा नहीं किया। इसके बाद उन्हें बीसीसीआई ने सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर कर दिया था। ऐसे में आईपीएल के जरिए अय्यर के पास खुद को साबित करने का मौका होगा। 23 मार्च को केकेआर का पहला मुकाबला ईडन गार्डेंस पर सनराइजर्स हैदराबाद से होगा। 

5379487