Logo
election banner
Shivam Mavi Ruled out of IPL 2024: लखनऊ सुपर जायंट्स के तेज़ गेंदबाज़ शिवम मावी चोटिल होने की वजह से आईपीएल 2024 से बाहर हो गए हैं।

नई दिल्ली। लखनऊ सुपर जायंट्स के तेज गेंदबाज शिवम मावी आईपीएल 2024 से बाहर हो गए हैं। उनकी पसलियों में लगी चोट अबतक ठीक नहीं हुई है। पिछले साल अगस्त में शिवम को रिब स्ट्रेस फ्रैक्चर हुआ था। इसी चोट के कारण वो अगस्त 2023 के बाद से उत्तर प्रदेश के लिए घरेलू क्रिकेट नहीं खेल पाए थे। हालांकि, शिवम लखनऊ सुपर जायंट्स के प्री सीजन ट्रेनिंग कैंप में हिस्सा लेने पहुंचे थे। लेकिन, तभी ये साफ हो गया था कि वो आईपीएल 2024 में नहीं खेलेंगे। 

लखनऊ सुपर जायंट्स द्वारा शेयर किए गए इंस्टाग्राम वीडियो में मावी ने चोट कहां लगी है, बिना बताया ये कहा कि उनका आईपीएल 2024 का सफर थम गया है। उन्होंने कहा कि मैं टूर्नामेंट को बहुत याद करूंगा। मैं यहां पर चोट के बाद आया था और सोचा था कि अपनी टीम के लिए मैच खेलूंगा और अच्‍छा करूंगा। लेकिन दुर्भाग्‍य से चोटिल होने की वजह से मुझे टूर्नामेंट छोड़ना होगा।

मावी को लखनऊ सुपर जायंट्स ने इस साल की आईपीएल नीलामी में 6.4 करोड़ रुपये में खरीदा था और वो अगस्त के बाद से कॉम्पिटिटिव क्रिकेट नहीं खेले थे। लखनऊ ने अबतक तीन मैच खेले हैं और इसमें से दो मैच जीतकर पॉइंट्स टेबल में चौथे पायदान पर है। इन तीनों ही मुकाबलों में शिवम मावी नहीं खेले थे। मावी ने कहा, "हमारी बहुत अच्‍छी टीम है, मैं टीम के लिए बाहर से चीयर करूंगा और उम्‍मीद है कि हम जीतेंगे।

लखनऊ सुपर जायंट्स ने शिवम के स्थान पर अभी किसी को नहीं चुना है। उनके पास मैट हेनरी, शमार जोसेफ़, मोहसिन ख़ान, मयंक यादव, यश ठाकुर, अरशद ख़ान और युद्धवीर सिंह के तौर पर तेज़ गेंदबाज़ी विकल्‍प हैं।

jindal steel Ad
5379487