Logo
election banner
Shakib Al Hasan Slapped Fan : बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कप्तान शाकिब अल हसन एक बार फिर विवादों में आ गए हैं। उन्होंने आम चुनाव जीतने से पहले एक फैन को थप्पड़ जड़ दिया, जिसका वीडियो वायरल हो रहा।

नई दिल्ली। बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन इन दिनों क्रिकेट से ज्यादा अपने बर्ताव के कारण सुर्खियां बटोर रहे। अंपायर से विवाद और स्टम्प्स पर लात मारकर गुस्सा जताने के बाद शाकिब का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वो एक फैन को थप्पड़ मारते दिख रहे। शाकिब ने संसद चुनाव जीतने से पहले ऐसा किया। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, संसद चुनाव के दिन शाकिब अल हसन को एक मतदान केंद्र पर फैंस की भीड़ का सामना करना पड़ा था। इसी आपाधापी में गलती से एक फैन ने उन्हें धक्का दे दिया। इसके बाद वो अपना आपा खो बैठे और फैन को थप्पड़ जड़ दिया।

दरअसल, शाकिब अपने पोलिंग बूथ पर वोट डालने पहुंचे थे। इसी दौरान भीड़ ने उन्हें घेर लिया और एक फैन ने बांग्लादेशी कप्तान के साथ सेल्फी लेने के लिए उन्हें पीछे से पकड़ लिया। इस पर शाकिब आगबबूला हो गए। वीडियो में ये नजर आ रहा है कि इस हरकत के बाद शाकिब पीछे की और मुड़ते हैं और फैन को थप्पड़ मार देते हैं। 

शाकिब ने फिर फैन को जड़ा थप्पड़
हालांकि, ये घटना कब और कहां हुई, इसे लेकर स्थिति साफ नहीं है। लेकिन, वीडियो में शाकिब नजर आ रहे हैं। 2 दिन पहले, एक वायरल वीडियो में शाकिब को एक मंच पर बैठे हुए देखा गया था और उनके साथ सेल्फी लेने के लिए फैंस की भीड़ मंच पर ही आ गई थी। हालांकि, फैंस के साथ सेल्फी लेने के दौरान शाकिब असहज नजर आ रहे थे। लेकिन, तब उन्होंने अपने गुस्से पर काबू रख लिया था। 

शाकिब आम चुनाव जीते
शाकिब अल हसन ने रविवार को बांग्लादेश में हुए आम चुनाव में जीत हासिल की। 36 वर्षीय ऑलराउंडर, जो सभी प्रारूपों में राष्ट्रीय टीम की कप्तानी करते हैं, ने मगुरा निर्वाचन क्षेत्र से 1.5 लाख से अधिक वोटों से चुनाव जीता। शाकिब सत्ताधारी अवामी लीग पार्टी की तरफ से चुनावी समर में कूदे थे। 

5379487