Logo
election banner
Anand Mahindra Gift For Sarfaraz Khan Father: उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने सरफराज खान के धमाकेदार टेस्ट डेब्यू के बाद उनके पिता नौशाद खान को तोहफे के रूप में महिंद्रा थार देने का ऐलान किया है।

नई दिल्ली। सरफराज खान को लंबे इंतजार के बाद भारत की तरफ से टेस्ट डेब्यू का मौका मिला और उन्होंने इस चांस को पूरी तरह भुनाया। अपनी डेब्यू टेस्ट पारी में ही मुंबई की तरफ से घरेलू क्रिकेट खेलने वाले सरफराज ने भारत के लिए डेब्यू टेस्ट पर सबसे तेज फिफ्टी ठोकने का कारनामा कर दिया। सरफराज ने महज 48 गेंद में अपना पहला अर्धशतक जड़ा। वो 62 रन बनाकर रन आउट हो गए। हालांकि, अपनी इस पारी में ही सरफराज ने ये दिखा दिया कि क्योंकि उन्हें लेकर इतनी चर्चा हो रही थी। 

सरफराज खान के लिए धमाकेदार डेब्यू के बाद एक और गुड न्यूज आई है। महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने सरफराज के पिता नौशाद खान को महिंद्रा थार देने का ऐलान किया है। आनंद महिंद्रा ने एक्स पर लिखा, "हिम्मत नहीं छोड़ना, बस! कड़ी मेहनत। साहस। धैर्य। एक पिता के लिए एक बच्चे को मोटिवेट करने के लिए इससे बेहतर गुण और क्या हो सकते हैं? एक प्रेरणादायक माता-पिता होने के नाते, यह मेरा सौभाग्य और सम्मान होगा कि अगर नौशाद खान थार को गिफ्ट के रूप में स्वीकार करेंगे। 

आनंद महिंद्रा सरफराज के पिता को थार देंगे
सरफराज खान को राजकोट टेस्ट के पहले दिन पूर्व लेग स्पिनर अनिल कुंबले ने डेब्यू कैप सौंपी। उस वक्त उनके पिता नौशाद खान और पत्नी भी मैदान में मौजूद थे। डेब्यू कैप मिलने के बाद सरफराज सीधे पिता की तरफ भागे और उनके गले लगकर रोने लगे। उस समय उनकी पत्नी की आंखों में भी आंसू थे। सरफराज ने अपने हाथों से पत्नी के आंसू पोंछे। इसके बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने भी सरफराज के पिता और पत्नी से मुलाकात की और उनका हौसला बढ़ाया कि सरफराज अच्छा खेलेंगे। 

सरफराज ने भी किसी को निराश नहीं किया और जब टीम को सबसे ज्यादा जरूरत थी, तब तूफानी अंदाज में अर्धशतक ठोक इंग्लैंड को एकतरफ से बैकफुट पर धकेलने का काम किया। 

5379487