Logo
election banner
Sarfaraz Khan Received Musheer Khan Surprise VIDEO call: सरफराज खान ने राजकोट में अपनी डेब्यू टेस्ट की पारी में अर्धशतक ठोका। दिन का खेल खत्म होने के बाद उनके पास छोटे भाई मुशीर खान का वीडियो कॉल आया। इस दौरान दोनों के बीच मजेदार बातचीत हुई।

Sarfaraz Khan Got Surprise VIDEO Call From Musheer Khan: इंग्लैंड के खिलाफ गुरुवार से राजकोट में शुरू हुए तीसरे टेस्ट में सरफराज खान ने डेब्यू किया और उन्होंने अपनी पहली ही टेस्ट पारी में अर्धशतक ठोक दिया। सरफराज अच्छी लय में नजर आ रहे थे। ऐसा लग रहा था कि वो डेब्यू पर शतक ठोक देंगे। लेकिन, रवींद्र जडेजा की एक गलती के कारण वो रन आउट हो गए। हालांकि, सरफराज ने 62 रन की पारी के दौरान ये दिखा दिया कि उनमें कितना दमखम है। 

पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद सरफराज खान के पास छोटे भाई मुशीर खान का सरप्राइज वीडियो कॉल आया। इसका वीडियो बीसीसीआई ने शेयर किया है। इस बातचीत के दौरान छोटे भाई मुशीर ने सरफराज को उनकी डेब्यू टेस्ट पारी के बारे में फीडबैक भी दिया। सरफराज ने बातचीत की शुरुआत में ही छोटे भाई से पूछा, सही खेल रहा था। इस पर छोटे भाई ने कहा कि मजा आ गया, दिल खुश हो गया। 

सरफराज को छोटे भाई मुशीर ने किया वीडियो कॉल
इसके बाद सरफराज ने छोटे भाई मुशीर को अपनी डेब्यू कैप दिखाई और कहा इंशाअल्लाह तू भी एक दिन इधर खेलने आएगा। इसके बाद वीडियो में सरफराज को ये कहते सुना जा सकता है कि जब भी मुझे अपनी बल्लेबाजी में कोई संदेह होता है तो मैं मुशीर से बात कर लेता हूं। हम दोनों के खेलने का अंदाज एक जैसा ही है। 

सरफराज के स्वीप शॉट से छोटे भाई डर गए थे
सरफराज ने अपनी पारी की शुरुआत में एक स्वीप शॉट खेला था, जिसे देखकर मुशीर थोड़ा डर गए थे। मुशीर ने वीडियो कॉल के दौरान कहा कि जो रूट की गेंद पर टॉप एज लग गया था। इस पर सरफराज ने कहा कि फील्डर सर्कल के भीतर थे। इसी वजह से उन्होंने वे शॉट हवा में खेला था। 

यह भी पढ़ेंVIDEO: रवींद्र जडेजा ने डेब्यूटेंट सरफराज खान को करवाया रन आउट! गुस्से में रोहित शर्मा ने ड्रेसिंग रूम में फेंकी कैप

सरफराज ने अपनी डेब्यू टेस्ट पारी में महज 48 गेंद में अर्धशतक जमाया था। ये भारत की तरफ से संयुक्त रूप से दूसरी सबसे तेज फिफ्टी है। 

5379487