Rohit Sharma Viral Video: आईपीएल 2024 का 38वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया, जिसे राजस्थान ने 9 विकेट से जीता। इस मैच के बाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा, जिसमें टीम बस में बैठे रोहित शर्मा को देखकर फैंस नारे लगाने लगाते हैं कि हमारा कैप्टन कैसा हो...रोहित शर्मा जैसा हो। इस पर हिटमैन का रिएक्शन भी वायरल हो रहा। 

राजस्थान रॉयल के खिलाफ मुकाबला खत्म होने के बाद मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी स्टेडियम से टीम बस में सवार होकर होटल जा रहे थे। उनकी बस जयपुर की सड़कों पर ट्रैफिक जाम में फंस गई। इसी दौरान फैंस बस के आस-पास इकठ्ठा हो गए और विंडो सीट पर बैठे रोहित शर्मा को देखकर नारे लगाने लगे। हमारा कैप्टन कैसा हो, रोहित शर्मा जैसा होगा। 

इसके अलावा फैंस ने ये भी नारा लगाया...'मुंबई च राजा रोहित शर्मा' कहते नजर आए। फैंस को रोहित ने भी निराश न करते हुए उनकी तरफ हाथ हिलाया। ये वीडियो वायरल हो रहा। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबले में रोहित शर्मा बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे। वो 5 गेंद में 6 रन ही बना सके। रोहित आईपीएल 2024 में अबतक 8 मैच में 303 रन बना चुके हैं और वो इस सीजन में सबसे अधिक रन बनाने वाले टॉप-5 बैटर्स में शामिल हैं। इस लिस्ट में 379 रन के साथ विराट कोहली शीर्ष पर हैं। 

हार्दिक पांड्या की अगुआई वाली मुंबई इंडियंस का इस सीजन में अबतक प्रदर्शन फीका रहा है। टीम ने 8 में से 5 मैच जीते और तीन गंवाए हैं। अगर टीम को प्लेऑफ की रेस में बने रहना है तो अब आगे होने वाले मुकाबलों में बड़े अंतर से जीत दर्ज करनी होगी। ताकि टीम का नेट रन रेट भी बेहतर बना रहे।