Logo
election banner
Rinku Singh Dance: रिंकू सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो केकेआर के कोच चंद्रकांत पंडित के साथ डांस फ्लोर पर आग लगाते नजर आ रहे हैं।

नई दिल्ली। आईपीएल 2024 का पहला मैच 22 मार्च को डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच होगा। इससे पहले, हर टीम अपनी तैयारियों को अंतिम रूप देने में जुटी हैं। क्रिकेट से अलग टीम बॉन्डिंग सेशन भी हो रहे हैं। ताकि खिलाड़ी एक-दूसरे को अच्छे से जान सकें और टीम भावना के साथ खेल सकें। कोलकाता नाइट राइडर्स ने भी इसी कोशिश में जुटी है। इसीलिए टीम बॉन्डिंग सेशन में रिंकू सिंह कोलकाता नाइट राइडर्स के कोच चंद्रकांत पंडित के साथ नाचते नजर आए। इसका वीडियो वायरल हो रहा है। 

कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सिक्सर किंग यानी रिंकू सिंह डांस फ्लोर पर आग लगाते नजर आ रहे हैं और उनके साथ कोच चंद्रकांत पंडित भी ओले-ओले गाने पर जमकर ठुमके लगा रहे हैं। दोनों के शानदार स्टेप्स ने समा बांध दिया। दोनों का डांस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा। 

रिंकू सिंह ने डांस फ्लोर पर लगाई आग
कोलकाता नाइट राइडर्स आईपीएल 2024 के अपने अभियान की शुरुआत सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ करेगी। ये मुकाबला केकेआर के होम यानी ईडन गार्डेंस पर खेला जाएगा। 2 बार की विजेता केकेआर अपने कप्तान श्रेयस अय्यर की वापसी से मजबूत हुई है। अय्यर चोट की वजह से पिछले सीजन में नहीं खेले थे। अय्यर के लौटने से मध्यक्रम में केकेआर की बैटिंग मजबूत होगी। 

यह भी पढ़ें: Sarfaraz Khan: मैं सरफराज के पिता के साथ खेला हूं, उनकी बैटिंग का...' रोहित ने युवा बैटर के डेब्यू पर किया दिलचस्प खुलासा

सनराइजर्स हैदराबाद से केकेआर की पहली टक्कर
इसके अलावा केकेआर ने नीलामी में अपने पेस अटैक को मजबूत करने के लिए ऑस्ट्रेलिया के पेसर मिचेल स्टार्क को 24.75 करोड़ की कीमत में खरीदा था। स्टार्क अच्छे फॉर्म में हैं। ऐसे में केकेआर को इस पेसर से काफी उम्मीदें होंगी। मैच फिनिशर का रोल रिंकू सिंह और आंद्रे रसेल निभाएंगे। रिंकू ने पिछले आईपीएल में धमाकेदार प्रदर्शन के बाद भारत के लिए डेब्यू कर लिया है। ऐसे में इस सीजन में उनपर नजर होगी। वहीं, इस बार गौतम गंभीर भी बतौर मेंटॉर टीम से जुड़े हैं। बता दें कि गंभीर की कप्तानी में ही केकेआर ने 2012 और 2014 में आईपीएल जीता था।

5379487