Logo
election banner
Ravichandran Ashwin James Anderson: भारत-इंग्लैंड के बीच विशाखापट्टनम में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट में आर अश्विन अंपायर से उलझने के बाद इंग्लैंड के पेसर जेम्स एंडरसन से भी भिड़ लिए। इसका वीडियो वायरल हो रहा।

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट की सीरीज का दूसरा मुकाबला विशाखापट्टनम में खेला जा रहा। इस मैच के दूसरे दिन भारत की पहली पारी 396 रन पर खत्म हुई। इस मैच के दूसरे दिन इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन और भारतीय स्पिनर आर अश्विन के बीच नोंकझोंक देखने को मिली। 

इस टेस्ट के पहले दिन भी अश्विन का अंपायर से पंगा हो गया था। विशाखापट्टनम टेस्ट के पहले दिन का खेल खत्म होने से पहले ही अश्विन बैटिंग के लिए आए थे। वो 5 रन बनाकर खेल रहे थे और उसी समय अंपायरों ने दिन का खेल खत्म करने की घोषणा कर दी थी। इसके बाद अश्विन अंपायर से बहस करते नजर आए थे। 

वहीं, इस टेस्ट के दूसरे दिन अश्विन एंडरसन से उलझ गए। अश्विन नॉन-स्ट्राइकर एंड पर खड़े थे और एंडरसन के हाथ में गेंद थी और वो यशस्वी जयसवाल को गेंदबाजी कर रहे थे। 

एंडरसन से उलझे अश्विन
जब एंडरसन गेंदबाजी करने के लिए दौड़ रहे थे, तो नॉन-स्ट्राइकर छोर पर अश्विन को अपनी बाहें फैलाते हुए देखा गया। इससे एंडरसन की लय टूट गई और वो स्टम्प के पास आकर रूक गए। इसके बाद उन्होंने अंपायर से अश्विन की हरकत को लेकर शिकायत भी की।

एंडरसन ने अंपायर से की अश्विन की शिकायत
अब अश्विन ने ऐसा जानबूझकर किया, ये तो पता नहीं लेकिन इससे एंडरसन जरूर बेपटरी हो गए और गेंद नहीं फेंक पाए। हालांकि, इस नोंकझोंक में आखिर में जीत एंडरसन की ही हुई। उन्होंने अश्विन को बेन फोक्स के हाथों विकेट के पीछे कैच आउट कराया। अश्विन 20 रन ही बना सके। 

भारत ने पहली पारी में 396 रन बनाए
जहां तक दूसरे टेस्ट की बात है तो भारत ने पहली पारी में 396 रन बनाए। भारत की तरफ से सबसे अधिक 209 रन यशस्वी जायसवाल ने ठोके। ये उनका पहला दोहरा शतक है। वो भारत की तरफ से टेस्ट में दोहरा शतक जमाने वाले तीसरे सबसे युवा बैटर बने। वो विनोद कांबली और सुनील गावस्कर के खास क्लब में शामिल हुए। इंग्लैंड की तरफ से डेब्यूटेंट शोएब बशीर ने तीन और रेहान अहमद ने भी 3 विकेट झटके। 

5379487