Logo
election banner
Rahul Dravid On Virat Kohli : विराट कोहली निजी वजहों का हवाला देकर इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट में नहीं खेले थे। वो तीसरे टेस्ट के लिए वापसी करेंगे या नहीं? इस सवाल पर हेड कोच राहुल द्रविड़ का जवाब आया है।

नई दिल्ली। रोहित शर्मा की अगुआई में भारत ने इंग्लैंड को विशाखापट्टनम टेस्ट में इंग्लैंड को 106 से रौंदा और सीरीज 1-1 से बराबर कर ली। तीसरा टेस्ट 15 फरवरी को राजकोट में खेला जाएगा। निजी वजहों से विराट कोहली पहले दो टेस्ट के लिए उपलब्ध नहीं थे। वो राजकोट में होने वाले तीसरे टेस्ट में खेलेंगे या नहीं? इस सवाल पर हेड कोच राहुल द्रविड़ का जवाब आया है। 

राहुल द्रविड़ ने विशाखापट्टनम टेस्ट जीतने के बाद कोहली की वापसी से जुड़े सवाल पर कहा, "मुझे लगता है कि अगले 3 टेस्ट के लिए टीम का सेलेक्शन होने के बाद सेलेक्टर्स से पूछना सबसे अच्छा होगा। सेलेक्टर्स ही इस सवाल का सबसे सही जवाब दे सकते हैं। कुछ दिन में बाकी बचे तीनों टेस्ट के लिए टीम का सेलेक्शन होगा। ऐसे में हम कोहली से संपर्क करेंगे और ये जानेंगे कि वो बाकी तीन टेस्ट के लिए उपलब्ध रहेंगे या नहीं।"

बता दें कि हाल ही में खास दोस्त एबी डिविलियर्स ने ये खुलासा किया था कोहली दूसरी बार पिता बनने वाले हैं। उन्होंने कोहली की गैरहाजिरी को लेकर कहा था, "मुझे बस इतना पता है कि वह ठीक है। वह अपने परिवार के साथ कुछ समय बिता रहे हैं। यही कारण है कि वह पहले दो टेस्ट मैच में नहीं खेलें। मैं किसी और चीज की पुष्टि नहीं करने जा रहा हूं। मैं उन्हें वापस देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। वह ठीक है, वह खुश हैं।

कोहली की गैरहाजिरी में टीम इंडिया इंग्लैंड के खिलाफ हैदराबाद टेस्ट में हार गई थी। हालांकि, वाइजैग में गेंदबाजों के दम पर भारत ने जीत हासिल की और सीरीज बराबर कर ली है। 

5379487