Logo
Azam Khan Pakistan: पाकिस्तानी खिलाड़ी आजम खान न्यूयार्क में स्ट्रीट फूड खाते हुए पाए गए। फैंस उन्हें जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं।

Azam Khan Pakistan: पाकिस्तान क्रिकेट टीम पहले से खराब प्रदर्शन से जूझ रही है। दो मैच हारकर पाक टीम पर विश्वकप से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है। वहीं, उसके खिलाड़ी बाज नहीं आ रहे। अब विकेटकीपर बल्लेबाज आजम खान को फैंस ट्रोल कर रहे हैं।

दरअसल, आजम खान न्यूयार्क के स्ट्रीट फूड में बर्गर खाते दिख रहे हैं। उनका खाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो सामने आने के बाद फैंस उनकी जमकर आलोचना कर रहे हैं। 

आपको बता दें कि आजम खान काफी मोटे हैं और अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में रहते हैं। उन्हें विश्वकप की पाकिस्तान टीम में लिया गया था, लेकिन वह प्लेइंग 11 में नहीं चुने गए। कप्तान बाबर आजम भी एक वीडियो में उनका मजाक उड़ाते नजर आए थे। 

एक्स पर पोस्ट में कैप्शन लिखा- आग लगे बस्ती में, आजम अपनी मस्ती में  

फैंस नाराज हुए, दी प्रतिक्रिया
पाकिस्तान की दो हार के बाद आमज खान के ऐसे स्ट्रीट फूड खाते देख फैंस नाराज हो गए। एक फैंस ने तो आजम खान को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से प्रतिबंधित करने की मांग कर दी।  

आजम खान पर एक व्यक्ति ने कमेंट किया- एक पेशेवर क्रिकेटर विश्व कप के दौरान फास्ट फूड आउटलेट से कैसे खा सकता है? उन्हें इस बात का कोई अंदाज़ा नहीं है कि इन दिनों में खिलाड़ियों को क्या खाना चाहिए और क्या नहीं खाना चाहिए। वहीं, एक अन्य यूजर ने कहा कि पाकिस्तान टीम में व्यावसायिकता नाम की कोई चीज़ नहीं है भाई। एक यूजर ने आजम खान का बचाव करते हुए कहा कि उसे शांति से खाने दो यार। 

5379487