Logo
election banner
New Zealand vs Bangladesh 2nd T20I: बांग्लादेश और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा टी20 बारिश के कारण धुल गया था। पहला मैच मेहमान बांग्लादेश ने जीता था। जबकि तीसरा मैच न्यूजीलैंड की झोली में आया।

नई दिल्ली। न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के बीच माउंट माउंगानुई में खेला गया दूसरा टी20 बारिश में धुल गया था। मैच में केवल 11 ओवर यानी 66 गेंद का ही खेल हो सका था। इसके बाद मुकाबले को रद्द करना पड़ा था। इस मुकाबले में बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया था। पहले बैटिंग करते हुए न्यूजीलैंड ने 11 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 72 रन बना लिए थे।

तभी तेज बारिश शुरू हो गई और एक भी गेंद फेंकी नहीं जा सकी। इसके बाद अंपायर ने मुकाबले को रद्द करने का फैसला लिया। दोनों देशों के बीच तीसरा टी20 इसी मैदान पर 31 दिसंबर को खेला जाएगा। बांग्लादेश ने पहले टी20 में न्यूजीलैंड को हराया था औऱ सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली थी। इसके बाद तीसरा टी20 जीतकर न्यूजीलैंड ने सीरीज 1-1 से बराबर कर ली। 

बारिश से रद्द हुए दूसरे टी20 में न्यूजीलैंड की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी। फिन एलेन 2 रन बनाकर आउट हो गए थे। शोरिफुल इस्लाम की ऑफ स्टम्प के बाहर जाती गेंद को शॉट खेलने के चक्कर में एलेन कैच आउट हो गए। इसके बाद तीसरे नंबर पर बैटिंग करने उतरे डेरिल मिचेल भी शुरू में रन बनाने के लिए संघर्ष करते नजर आए। वो 24 गेंद में 18 रन ही बना पाए थे। टिम सिफर्ट ने ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी की। 23 सिफर्ट ने 23 गेंद में 43 रन की पारी खेली थी। उन्होंने 6 चौके और 1 छक्का उड़ाया था। न्यूजीलैंड का स्कोर जब 58 रन था, तब सिफर्ट आउट हो गए थे। 

तंजीम हसन और शोरिफुल इस्लाम ने एक-एक विकेट लिए। 11वें ओवर के बाद हल्की बारिश शुरू हो गई, जो बाद में तेज हो गई। अंपायर ने काफी इंतजार किया लेकिन जब 5-5 ओवर के मैच की भी संभावना नहीं दिखी तो फिर मैच रद्द करने का फैसला लिया। अब न्यूजीलैंड के लिए तीसरा और आखिरी टी20 करो या मरो वाला होगा। अगर कीवी टीम ये मैच हार गई तो सीरीज गंवा देगी। 

5379487