Logo
election banner
PBKS vs MI Match Report: रोमांचक मैच में मुंबई ने पंजाब को 9 रन से हरा दिया। आशुतोष शर्मा ने 28 बॉल पर 61 रन की शानदार पारी खेली, लेकिन जीत मुंबई की हुई।

PBKS vs MI Match Report: आईपीएल के रोमांचक मैच में मुंबई ने पंजाब को रन से हरा दिया। मैच दो बार पलटा। पहले पंजाब को शुरुआती झटके लगे तो ऐसा लगा मुंबई मैच को आसानी से जीत लेगी, लेकिन आशुतोष शर्मा की 61 रन की पारी ने मुंबई को कुछ देर तक मायूस कर दिया। आशुतोष का विकेट गिरते हुए पंजाब की उम्मीदें टूट गई। आशुतोष ने शानदार 28 बॉल में 61 रन बनाए। इस पारी में उन्होंने 7 छक्के और 2 चौके लगाए। आशुतोष ने मुंबई के हर गेंदबाज को बेहतरीन शॉट्स मारे।  

एक समय पंजाब किंग्स हारती हुई दिख रही थी। 14 रन पर उसके 4 विकेट गिर चुके थे। इससे पहले पंजाब ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। मुंबई ने अपने 20 ओवर में 192 रन बनाए। मुंबई की तरफ से सूर्यकुमार यादव ने शानदार 78 रन की पारी खेली। इसके अलावा रोहित शर्मा ने 34 रन और तिलक वर्मा ने 34 रन की पारी खेली। मुंबई ने पंजाब के सामने 193 रनों का लक्ष्य रखा। 

इसे भी पढ़ें: Suryakumar Yadav in IPL: सूर्या ने लगाए गगनचुंबी छक्के, लाजवाब कैच ने कर दिया बेहतरीन पारी का अंत; देखें VIDEO 

लड़खड़ाए पंजाब के बल्लेबाज, लेकिन बेकार गई आशुतोष शर्मा की पारी  
वहीं पंजाब की पारी शुरू हुई तो गेराल्ड कोएट्जी और जसप्रीत बुमराह ने पंजाब को शुरुआती झटके दिए। कोएटजी ने प्रभसिमरन सिंह और लियम लिविंग्सटन को आउट किया। वहीं, बुमराह ने सैम करन और रीले रोसो का विकेट लिया। श्रेयस गोपाल ने हरप्रीत सिंह का विकेट निकाला। मुंबई की तरफ से गेराल्ड कोएटजी और जसप्रीत बुमराह ने 3-3 विकेट झटके। आकाश मधवाल, हार्दिक पंड्या और श्रेयस गोपाल ने 1-1 विकेट लिया। 

5379487