Logo
election banner
PSL 2024: मोहम्मद आमिर का पाकिस्तान सुपर लीग का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो फैंस पर भड़कते नजर आ रहे हैं।

नई दिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो फैंस पर भड़के नजर आ रहे हैं। दरअसल, आमिर इस सीजन में क्वेटा ग्लेडिएटर्स की तरफ से खेल रहे हैं। एक दिन पहले टीम की टक्कर लाहौर कलंदर्स से थी, जिसमें क्वेटा ने आखिरी गेंद पर जीत हासिल की थी। 

मोहम्मद आमिर का जो वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो मैदान के भीतर जाते नजर आ रहे हैं और इसी दौरान फैंस शोर मचा रहे हैं। तभी भीड़ में शामिल एक फैन फिक्सर-फिक्सर चिल्लाना शुरू कर देता है। आमिर के कान में ये बात जाती है तो वो वापस लौट आते हैं और फैंस पर भड़क जाते हैं। आमिर को फैंस से ये कहते सुना जा सकता है कि घर से यही सीखकर आते हो। 

बता दें कि 2010 में आमिर का क्रिकेट करियर पर अचानक ब्रेक लग गया था। तब एक स्टिंग ऑपरेशन में ये खुलासा हुआ था कि आमिर ने पैसे लेकर इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच में जानबूझकर नो बॉल फेंकी थी। उस समय आमिर 18 साल के थे। उनके अलावा साथी तेज गेंदबाज मोहम्मद आसिफ और पाकिस्तान के कप्तान सलमान बट्ट पर पांच साल के लिए बैन लगा दिया गया था। इन्हें जेल की सजा भी हुई थी। 

हालांकि, इस विवाद के बावजूद आमिर के लिए अच्छी खबर है कि उनकी टीम क्वेटा ग्लेडिएटर्स ने पाकिस्तान सुपर लीग के प्लेऑफ में जगह बना ली है। क्वेटा ने वसीम जूनियर के आखिरी गेंद पर जमाए छक्के की मदद से लाहौर कलंदर्स को 6 विकेट से हराया था। उन्होंने इस सीजन में अबतक खेले 7 मैच में 6 विकेट लिए हैं। 

मोहम्मद आमिर ने 36 टेस्ट, 61 वनडे और 50 टी20 खेले हैं। इसमें उन्होंने कुल 259 विकेट लिए हैं। 

5379487