Logo
Marizanne Kapp, UPW vs DCW: वीमेंस प्रीमियर लीग (WPL) 2024 का चौथा मुकाबला सोमवार को यूपी वॉरियर्स (UPW) और दिल्ली कैपिटल्स (DCW) के बीच खेला जा रहा है। बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले जा रहे इस मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी UPW को मैरिजेन काप ने शुरुआत से ही बैकफुट पर धकेल दिया।

Marizanne Kapp, UPW vs DCW: वीमेंस प्रीमियर लीग (WPL) 2024 का चौथा मुकाबला सोमवार को यूपी वॉरियर्स (UPW) और दिल्ली कैपिटल्स (DCW) के बीच खेला जा रहा है। बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले जा रहे इस मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी UPW को मैरिजेन काप ने शुरुआत से ही बैकफुट पर धकेल दिया। पावरप्ले में यूपी वॉरियर्स (UPW) सिर्फ 21 रन ही बना सकी और इस दौरान टीम ने 3 विकेट भी गंवाए। यह सब संभव हुआ मैरिजेन काप के ड्रीम स्पैल के कारण। 

टी20 फॉर्मेट में टेस्ट वाली गेंदबाजी की

मैरिजेन काप ने यूपी वॉरियर्स (UPW) के खिलाफ टेस्ट वाली इकॉनमी से गेंदबाजी की। उन्होंने अपने कोटे के 4 ओवर में मात्र 1.20 की इकॉनमी से 5 रन देकर 3 विकेट चटकाए। इस दौरान उन्होंने 1 मेडन ओवर भी किया। मैरिजेन काप ने तीसरे ओवर की दूसरी गेंद पर वृंदा दिनेश को शिखा पांडे के हाथों कैच आउट कराया। 5वें ओवर की पहली ही गेंद पर मैरिजेन काप ने शानदार गेंद पर ताहलिया मैकग्राथ को बोल्ड किया। इस गेंद का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इसी ओवर की आखिरी गेंद पर उन्होंने यूपी की कप्तान एलिसा हीली को पवेलियन भेजा। शेफाली वर्मा ने लंबी दौड़ लगाकर इस कैच को पूरा किया। 

WPL 2023 में प्रदर्शन
WPL 2023 में मैरिजेन काप के प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने 9 मुकाबलों में 9 विकेट अपने नाम किए थे। दक्षिण अफ्रीका की ऑलराउंडर मैरिजेन काप ने अपने करियर में अब तक 100 टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेले हैं। इस दौरान उन्होंने 19.98 की औसत और 99.24 की स्ट्राइक रेट से 1319 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 3 अर्धशतक लगाए हैं। इसके अलावा उन्होंने 88 पारियों में 79 विकेट भी चटकाए हैं। इस दौरान उनकी औसत 20.94 की और इकॉनमी 5.62 की रही है।

ये भी पढ़ें: WPL 2024: पांचवें मुकाबले में RCBW से भिड़ेगी GGW; जानिए हेड टू हेड, प्लेइंग 11 और फैंटेसी 11 समेत सारी जानकारी

5379487