Logo
election banner
Venkatesh Iyer: वेंकटेश अय्यर ने आरसीबी के खिलाफ मैच में अर्धशतक ठोक केकेआर को जीत दिलाई। उन्होंने अपनी इस मैच विनिंग पारी का श्रेय लेडी लक को दिया। कौन हैं श्रेयस का लेडी लक जानिए।

नई दिल्ली। कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल 2024 की लगातार दूसरी जीत दर्ज की। बैंगलुरू में रॉयल चैलेंजर्स के खिलाफ खेले गए मैच को केकेआर ने 7 विकेट से जीता और पहली बार इस सीजन में होम टीम को हार झेलनी पड़ी। कोलकाता नाइट राइडर्स की जीत में वेंकटेश अय्यर की अहम भूमिका रही। 183 रन के टारगेट का पीछा करते हुए वेंकटेश ने 30 गेंद में 50 रन की मैच विनिंग पारी खेली और केकेआर ने 19 गेंद रहते ही लक्ष्य हासिल कर लिया। 

वेंकटेश अय्यर ने केकेआर की पारी के 15वें ओवर में सिराज की गेंद पर 1 रन लेकर अपने 50 रन पूरे किए। ये उनकी 13वीं टी20 फिफ्टी थी। इसकी अगली ही गेंद पर वेंकटेश ने लॉन्ग ऑन की तरफ लंबा छक्का मारा। इसके बाद उन्होंने क्राउड की तरफ देख फ्लाइंग किस किया। मैच के बाद जब वेंकटेश से उनके इस सेलिब्रेशन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि आज स्टेडियम में मेरी मंगेतर भी बैठीं थी। मैं अपनी इस पारी का क्रेडिट उन्हें देना चाहता हूं। 

वेंकटेश ने मंगेतर को दिया था फ्लाइंग किस
वेंकटेश ने पिछले साल नवंबर में श्रुति रघुनाथन से सगाई की थी। श्रुति पेशे से फैशन डिजाइनर हैं। वेंकटेश की इस पारी के दौरान एक छक्का मारते हुए पीठ में खिंचाव आ गया था। इस चोट को लेकर उन्होंने कहा कि हल्का सा खिंचाव महसूस हो रहा है, स्कैन कराने के बाद वास्तविक स्थिति पता चलेगी। 

वेंकटेश ने आगे कहा कि पिच बाद में बल्लेबाजी के लिए अच्छी हो गई थी। सुनील नरेन ने जिस तरह की शुरुआत दिलाई, उसके बाद हमारे लिए मैच फिनिश करना औपचारिकता भर ही था। उन्होंने कहा, ईमानदारी से कहूं तो जैसे-जैसे मैच आगे बढ़ा पिच बल्लेबाजी के लिए अच्छी हो गई थी। सुनील नरेन को इसका क्रेडिट देना चाहता हूं। उन्होंने हम पर से दबाव हटा दिया था और इसके बाद हमने मैच फिनिश करने का काम किया। सुनील नरेन ने महज 22 गेंद में 47 रन की पारी खेली थी। 

5379487