Logo
election banner
Kane Williamson Run Out: केन विलियमसन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वेलिंग्टन में खेले जा रहे पहले टेस्ट की पहली पारी में एक गलती की वजह से रन आउट हो गए। इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

नई दिल्ली। न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान केन विलियमसन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वेलिंग्टन में जारी पहले टेस्ट की पहली पारी में रन आउट हो गए। वो खाता तक नहीं खोल पाए। 2012 के बाद से वो पहली बार टेस्ट क्रिकेट में रन आउट हुए हैं। विलियमसन साथी बैटर विल यंग के साथ तालमेल नहीं बैठ पाने की वजह से रन आउट हो गए। इसका वीडियो वायरल हो रहा है। 

न्यूजीलैंड की पारी के 5वें ओवर में केन विलियमसन रन आउट हुए। ये ओवर मिचेल स्टार्क फेंक रहे थे। उनके इस ओवर की आखिरी गेंद पर विलियमसन ने मिड ऑफ की तरफ खेला और एक रन लेने के लिए दौड़ लगा दी। लेकिन, नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े विल यंग की नजर गेंद पर थी। इस वजह से उन्होंने क्रीज छोड़ने में देरी की। लेकिन, विलियमसन तेजी से दौड़े। लेकिन, तालमेल की कमी की वजह से दोनों बल्लेबाज आपस में ही टकरा गए। इसी दौरान मार्नस लैबुशेन ने तेजी से गेंद पकड़ी और स्टम्प्स पर सीधा थ्रो किया और गेंद विकेट से जा टकराई। 

इस तरह विलियमसन बिना खाता खोले आउट हो गए। साथी से टकराने की वजह से विलियमसन तकलीफ में थे और वो लंगड़ाते हुए मैदान से बाहर निकले। उनके चेहरे पर मायूसी साफ नजर आ रही थी। विलियमसन इस वक्त शानदार फॉर्म में हैं। वो पिछले 6 टेस्ट में पांच शतक लगा चुके हैं। उन्होंने साउथ अफ्रीका के खिलाफ दो टेस्ट की सीरीज में तीन शतक ठोके थे। 

केन विलियमसन अपने 14 साल के टेस्ट करियर में तीसरी बार रन आउट हुए हैं। इससे पहले, वो दो बार जिम्बाब्वे के खिलाफ रन आउट हुए हैं। वेलिंग्टन टेस्ट की अगर बात करें तो कैमरन ग्रीन के 174 रन की पारी की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी में 383 रन बनाए थे। आखिरी विकेट के लिए ग्रीन ने जोश हेजलवुड के लिए रिकॉर्ड शतकीय साझेदारी की।

इसके जवाब में न्यूजीलैंड की टीम पहली पारी में महज 179 रन पर ऑल आउट हो गई थी। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से नाथन लायन ने 4 और हेजलवुड ने 2 विकेट लिए थे। 

5379487