Logo
election banner
Cameron Green Corona Positive: ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच ब्रिसबेन में दूसरा टेस्ट खेला जा रहा। इस टेस्ट के पहले दिन गुरुवार को ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने ही अपने एक साथी से किनारा कर लिया और उसे विकेट के जश्व तक में शामिल नहीं किया।

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच ब्रिसबेन के गाबा मैदान में दूसरा टेस्ट खेला जा रहा है। इस मुकाबले से पहले ही ऑस्ट्रेलियाई खेमे में कोरोना ने फिर दस्तक दे दी। धाकड़ ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। हालांकि, बदले हुए कोरोना प्रोटोकॉल की वजह से संक्रमित होने के बाद भी ग्रीन को प्लेइंग-11 में जगह मिली। लेकिन, साथी खिलाड़ियों ने ही उन्हें किनारे कर दिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

दरअसल, वेस्टइंडीज का पहला विकेट जोश हेजलवुड ने लिया था। उन्होंने क्रैग ब्रैथवेट को विकेट के पीछे एलेक्स कैरी के हाथों कैच आउट कराया था। इस विकेट को हासिल करने के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम जश्न मना रही थी। लेकिन, ग्रीन को साथी खिलाड़ियों ने इस जश्न में शरीक ही नहीं किया। उनसे दूरी बना ली। इसका वीडियो सामने आया है, जिसमें हेजलवुड इशारों में ग्रीन को भगाते नजर आ रहे हैं। हालांकि, हेजलवुड ने ऐसा ग्रीन से किसी विवाद या तल्खी के कारण नहीं किया था। 

नेशनल एंथम के वक्त भी ग्रीन टीम से दूर खड़े थे
कोरोना प्रोटोकॉल के मुताबिक, अगर कोई संक्रमित खिलाड़ी मैच खेल रहा था, तो बाकी प्लेयर्स को उससे सोशल डिस्टेंसिंग रखना अनिवार्य है। बस, इसी वजह से ग्रीन बाकी खिलाड़ियों के साथ ब्रैथवेट के विकेट का जश्न नहीं मना पाए। बता दें कि कैमरन ग्रीन आईपीएल 2024 में विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से खेलेंगे। उन्हें आरसीबी ने मुंबई इंडियंस से ट्रेड किया था। 

दूसरे टेस्ट में भी वेस्टइंडीज की हालत खराब
इससे पहले, जब टॉस के बाद दोनों टीमों का नेशनल एंथम भी बज रहा था, उस वक्त भी कैमरन ग्रीन साथी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों से दूर खड़े थे। इसका वीडियो भी सामने आय़ा था। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने पहले टेस्ट में वेस्टइंडीज को 10 विकेट से हराया था और ब्रिसबेन टेस्ट में भी वेस्टइंडीज की पहले बैटिंग करते हुए शुरुआत अच्छी नहीं हुई थी। टीम ने 64 रन के स्कोर पर ही 5 विकेट गंवा दिए थे। 

jindal steel Ad
5379487