Logo
election banner
Irfan Pathan Marriage Anniversary: पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान ने अपनी शादी की 8वीं सालगिरह पर पत्नी सफा बेग के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है।

Irfan Pathan Marriage Anniversary: पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान ने अपनी शादी की 8वीं सालगिरह पर पत्नी सफा बेग के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। खास बात यह ही कि उन्होंने पहली बार अपनी पत्नी का चेहरा दिया है। इससे पहले तक वह पत्नी के साथ कोई भी तस्वीर शेयर करते थे तो सफा का चेहरा नजर स्पष्ट नजर नहीं आता था। सफा ने या तो मास्क पहना होता था या फिर सफा बुर्के में नजर आती थीं।

ये भी पढ़ें: Jasprit Bumrah: विशाखापत्तनम में बूम बूम बुमराह के तूफान में उड़े अंग्रेज, जसप्रीत ने इस खिलाड़ी का रिकॉर्ड किया ध्वस्त

इरफान ने शेयर की पोस्ट
इरफान ने अपनी 8वीं एनिवर्सरी पर एक्स पर पत्नी के साथ तस्वीर शेयर की। इसके साथ ही उन्होंने एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा, 'अनेक भूमिकाएं एक ही शख्स द्वारा निभाई जाती हैं। मूड बूस्टर, कॉमेडियन, ट्रबल मेकर और मेरे बच्चों की निरंतर साथी, दोस्त और मां। इस खूबसूरत  जर्नी मैं तुम्हें अपनी पत्नी के रूप में संजोता हूं। 8वीं सालगिरह मुबारक हो मेरे लव।'

मॉडल रह चुकी हैं सफा
प्रोफेशन की बात करें तो सफा बेग पूर्व मॉडल रह चुकी हैं। उन्होंने साल 2016 में इरफान से मक्का में निकाह किया था। इसमें परिवार के सदस्य और कुछ करीबी लोग ही शामिल हुए थे। इरफान इन दिनों कमेंट्री कर रहे हैं। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में उनके प्रदर्शन की बात करें तो ऑलराउंडर खिलाड़ी ने 29 टेस्ट की 54  पारियों में 100 विकेट चटकाए थे और 40 पारियों में 1105 रन भी बनाए थे। 120 वनडे की 118 पारियों में उन्होंने 173 सफलताएं प्राप्त की थीं। इसके अलावा इरफान ने 87 पारियों में 1544 रन भी बनाए थे। 24 टी-20 अंतरराष्ट्रीय में उनके नाम 28 विकेट हैं। साथ ही पूर्व भारतीय ऑलराउंडर ने इस प्रारूप में 172 रन भी बनाए हैं। 

ये भी पढ़ें: IND vs ENG: क्या विराट कोहली खेलेंगे तीसरा टेस्ट?, सामने आई बड़ी जानकारी; केएल राहुल की वापसी तय!

5379487