Logo
Virat Kohli Treat IPL 2024: आईपीएल 2024 के एलिमिनेटर मैच से पहले विराट कोहली की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। अहमदाबाद एयरपोर्ट पर गुजरात एटीएस ने 4 आतंकियों को गिरफ्तार किया। इसके बाद एहतियातन आरसीबी का प्रैक्टिस सेशन कैंसिल कर दिया गया।

Virat Kohli Treat IPL 2024: आईपीएल के एलिमिनेटर मुकाबले से पहले विराट कोहली की सुरक्षा में खतरा पैदा हुआ। अहमदाबाद एयरपोर्ट से 4 आंतकियों की गिरफ्तारी गुजरात एटीएस ने की। इसके बाद एक इनपुट के आधार पर पुलिस ने विराट कोहली की सुरक्षा बढ़ा दी है। 

दरअसल, शाम साढ़े 7 बजे से आईपीएल का एलिमिनेटर मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना है। इसस पहले RCB ने अपना प्रैक्टिस सेशन भी रद्द कर दिया। इसके अलावा टीम ने ऑफिशियल प्रेस कॉनफ्रेंस भी रद्द कर दी। हांलाकि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और विराट कोहली की तरफ से इस बात की पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन आनंद बाजार पत्रिका की एक रिपोर्ट में विराट कोहली को धमकी दिए जाने की बात कही गई थी।  

हाई प्रोफाइल मामले में गुजरात पुलिस के अधिकारी विजय सिंह ज्वाला की तरफ से कहा गया है कि विराट कोहली की सुरक्षा हमारी पहली प्राथमिकता है। हमें पता चला है कि प्रैक्टिस सेशन नहीं होगा। 

ATS ने गिरफ्तार किए 4 आतंकी
गौरतलब है कि सोमवार को गुजरात एटीएस ने अहमदाबाद एयरपोर्ट से ISIS के 4 आंतकियों को गिरफ्तार किया था। ये आंतकी श्रीलंका के नागरिक हैं और चेन्नई के रास्ते अहमदाबाद पहुंचे थे। अपने अंजाम तक पहुंचने से पहले ही एटीएस ने इन्हें दबोच लिया था। शुरुआत जांच पड़ताल में इनका पाकिस्तानी कनेक्शन मिला था।  

5379487