Logo
IPL Final KKR vs SRH Pitch Report: आईपीएल 2024 का फाइनल मैच में कोलकाता और हैदराबाद के बीच रविवार शाम साढ़े 7 बजे चेन्नई में खेला जाएगा। मैच की पिच और चेन्नई का मौसम कैसा रहेगा। यहां जानिए

IPL Final KKR vs SRH Pitch Report: आईपीएल 2024 का फाइनल मैच कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम चेपॉक में खेला जाएगा। कोलकाता अपने पिछले मैच का प्रदर्शन दोहराना चाहेगी तो वहीं, हैदराबाद, राजस्थान के खिलाफ किए गए प्रदर्शन को दोहराना चाहेगी। फैंस कोलकाता और हैदराबाद के बीच कांटे के मुकाबले की उम्मीद कर सकते हैं। 

इसे भी पढे़ं: IPL 2024 Final KKR vs SRH Preview: कोलकाता-हैदराबाद में खिताबी जंग, क्या पिछला प्रदर्शन दोहराएगी नाइट राइडर्स

कैसा रहेगा मौमस 
मैच चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जाएगा। मौसम विभाग के मुताबिक, यहां बादल छाए रहेंगे। वहीं, तापमान 28-29 डिग्री सेल्सियस रहेगा। मैच शुरू होने के समय तापमान में कमी आएगी जबकि इस दौरान बारिश की कोई संभावना नहीं है। स्टेडियम में हयूमिडिटी 66 से 73 प्रतिशत रहने का अनुमान है। वहीं, 20 से 22 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चलेगी। 

इसे भी पढ़ें: Shikhar Dhawan: मिताली राज से शादी करेंगे गब्बर! शिखर धवन ने कर दिया बड़ा खुलासा 

पिच का मिजाज 
मैच में बारिश की कोई संभावना नहीं है। वहीं, पिच रिपोर्ट की बात करें तो चेन्नई की पिच स्लो होती है और स्पिन गेंदबाजों को मदद करती है। यहां अधिकतर पहले बैटिंग करने वाली टीम मैच जीतती है। यहां लो स्कोर मैच भी जीते जा सकते हैं। यहां बल्लेबाजों को शुरुआत में टिककर खेलना होता है।

5379487