Logo
India Playing 11 vs Bangladesh: बांग्लादेश के खिलाफ सुपर-8 के अपने दूसरे मैच में टीम इंडिया प्लेइंग 11 में एक बदलाव कर सकता है।

India Playing 11 vs Bangladesh: टीम इंडिया ने सुपर-8 में पहला मैच जीत लिया। अफगानिस्तान को 47 रन से हराने के बाद अब टीम दूसरा मुकाबला बांग्लादेश के खिलाफ खेलने को तैयार है। 22 जून शनिवार को एंटीगुआ में भारत, बांग्लादेश को हराकर सेमीफाइनल का टिकट पक्का करना चाहेगा।

वहीं, हार के साथ ही बांग्लादेश विश्वकप से बाहर हो जाएगा। लिहाजा बांग्लादेश के खिलाड़ी मैच में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। वहीं, भारतीय टीम भी बांग्लादेश को हल्के में लेने की गलती कतई नहीं करेगा। साल 2007 में बांग्लादेश ने ही भारत को वनडे विश्वकप में हराया था। 

इंडिया करेगा टीम में बदलाव 
भारतीय टीम बांग्लादेश के खिलाफ टीम में बदलाव कर सकता है। पिछले मैच में शिवम दुबे 10 रन पर आउट हो गए। उन्हें 4 मैचों में मौका दिया जा चुका है, लेकिन अब तक वह प्रभावी नहीं दिखे हैं। लिहाजा टीम संजु सैमसन को इस मैच में मौका दे सकती है। 

कोहली कब चलेंगे 
विराट कोहली विश्वकप में अब तक 4 मैचों में ओपनिंग कर चुके हैं, लेकिन उनका बल्ला रन नहीं उगल पाया। पिछले मैच में एक छोटी 24 रन की पारी खेलकर कोहली आउट हो गए। टीम इंडिया के लिए विराट कोहली के बल्ले से रन नहीं निकलना एक चिंता का विषय है। 

टीम की गेंदबाजी जोरदार 
टीम इंडिया की गेंदबाजी जोरदार रही है। खासकर तेज गेंदबाजी में जसप्रीत बुमराह कमाल की गेंदबाजी कर रहे हैं। वहीं, अर्शदीप सिंह भी दूसरे एंड से उन्हें पूरा सपोर्ट कर रहे हैं। स्पिन में कुलदीप यादव और अक्षर पटेल बल्लेबाजों को परेशान कर रहे हैं। 

jindal steel hbm ad
5379487