Logo
IND vs BAN Match Analysis: एक और जीत के साथ टीम इंडिया सेमीफाइनल की तरफ कदम बढ़ा चुकी है। भारत ने बांग्लादेश को 50 रन से हरा दिया।

IND vs BAN Match Analysis: सुपर-8 में भारत और बांग्लादेश के बीच खेले गए मैचों को भारत ने रन से जीत लिया। भारतीय टीम ने 197 रन बड़ा टारगेट बांग्लादेश के सामने रखा। इसके सामने उसकी पूरी टीम 150 रन पर सिमट गई। भारतीय टीम की जीत के हीरो हार्दिक पांड्या और कुलदीप यादव बने। पांड्या ने शानदार फिफ्टी लगाई। 

पांड्या-कुलदीप बने हीरो 
उपकप्तान हार्दिक पांड्या ने 27 गेंद में 4 चौके और 3 छक्के लगाकर 50 रन बनाए। बांग्लादेश के बल्लेबाज एक वक्त अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे। कुलदीप ने 3 विकेट लेकर बांग्लादेश का मोमेंटम तोड़ दिया। दोनों खिलाड़ियों ने गेम चेंजिंग प्रदर्शन किया। इनके अलावा भारत की तरफ से ऋषभ पंत और शिवम दुबे ने उपयोगी पारियां खेली। पंत ने 2 छक्के और 4 चौके लगाकर 36 रन बनाए। जबकि शिवम दुबे ने 3 छक्के जड़कर 34 रन ठोक दिए। 

इसे भी पढ़ें: South Africa: क्या इस बार चोक नहीं करेगी दक्षिण अफ्रीका, महाराज ने बताया जीत का मंत्र 

बांग्लादेशी बल्लेबाजों ने टेक दिए घुटने
बांग्लादेश के बल्लेबाजों ने भारतीय गेंदबाजों खासकर स्पिन अटैक सामने घुटने टेक दिए। कुलदीप यादव की घूमती हुईं गेंदें उन्हें समझ नहीं आई। कुलदीप ने 3 अहम बल्लेबाजों को आउट करके जीत भारत की झोली में डाल दी।  

सेमीफाइनल की तरफ बढ़ी टीम इंडिया 
टीम इंडिया की बांग्लादेश पर जीत के बाद अब वह सेमीफाइनल की तरफ बढ़ गई है। अगला मैच मजबूत ऑस्ट्रेलिया से है। अगर टीम उसे हरा देती है तो टीम का टिकट पक्का हो जाएगा। वहीं, सेमीफाइनल मैच में बारिश भी होती है तो भारत सीधे फाइनल में प्रवेश कर लेगा। 

jindal steel hbm ad
5379487