Logo
election banner
KKR vs RCB, IPL 2024: सुनील गावस्कर ने केकेआर के खिलाफ आरसीबी को मिली हार के बाद बैंगलुरू के बल्लेबाजों पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि विराट कोहली अकेले कबतक रन बनाएंगे। दूसरे बल्लेबाजों को भी अपना योगदान देना होगा।

नई दिल्ली। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू को आईपीएल 2024 में लगातार दूसरा मैच गंवाना पड़ा। शुक्रवार को कोलकाता नाइट राइडर्स ने बैंगलुरू में खेले गए मैच में आरसीबी को 7 विकेट से शिकस्त दी। इस सीजन में टीम के न तो टॉप ऑर्डर बैटर्स चल रहे हैं और ना ही मुख्य गेंदबाज। मोहम्मद सिराज, यश दयाल और अल्जारी जोसेफ की तिकड़ी अबतक रन रोकने में नाकाम रही है। वहीं, आऱसीबी के बल्लेबाज भी एक यूनिट के रूप में रन नहीं बना पा रहे हैं।   

आरसीबी के कप्तान फाफ डुप्लेसी (3 पारियों में 46 रन), ग्लेन मैक्सवेल (3 पारियों में 31 रन), रजत पाटीदार (3 पारियों में 21 रन) ही बना पाए हैं। इसी वजह से सारा दवाब विराट कोहली पर आ जा रहा है। इसके बावजूद कोहली लगातार रन बना रहे हैं। वहीं, दिनेश कार्तिक भी मैच फिनिशर का रोल निभा रहे हैं। कोहली ने अबतक खेली 3 पारियों में 2 अर्धशतक की मदद से 181 रन बनाए हैं। वहीं, कार्तिक ने 196 के स्ट्राइक रेट से 86 रन ठोके हैं। 

गावस्कर ने आरसीबी के बैटर्स पर सवाल उठाए
केकेआर के खिलाफ मुकाबले में भी कोहली ही टॉप स्कोरर रहे। उन्होंने नाबाद 83 रन बनाए। लेकिन, उन्हें दूसरी तरफ से किसी और बैटर का सहयोग नहीं मिला। इसी वजह से केकेआर 6 विकेट पर 182 रन बना पाई। आरसीबी की खराब बल्लेबाजी पर सुनील गावस्कर का गुस्सा फूटा है। उन्होंने कहा कि अकेले कोहली ही कबतक आऱसीबी की तरफ से सारे रन बनाएंगे। अगर उन्हें दूसरे छोर से सहयोग मिलता तो कोहली केकेआर के खिलाफ शतक भी ठोक सकते थे। 

'अकेले कोहली क्या कर लेंगे'
सुनील गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा, "आप मुझे बताएं कि कोहली अकेले कितना कुछ करेंगे? किसी को तो उसका साथ देना चाहिए। अगर आज किसी ने उनका समर्थन किया होता तो उन्होंने निश्चित तौर पर 83 के बजाय 120 रन बनाए होते। यह एक टीम गेम है, एक व्यक्ति का खेल नहीं। उन्हें आज कोई समर्थन नहीं मिला।"

5379487