Logo
Pakistan Cricket Team: अमेरिका के फ्लोरिडा राज्य में हेवी बारिश से बाढ़ के हालात है। ऐसे में अगर बारिश जारी रहती है तो लॉडरहिल में होने वाले क्रिकेट मैच रद्द किए जा सकते हैं। इससे पाकिस्तान विश्वकप से बाहर हो सकता है।

Pakistan Cricket Team: अमेरिका के फ्लोरिडा में इन दिनों बारिश का कहर देखा जा रहा है। फ्लोरिडा राज्य में बाढ़ जैसे हालात है। सड़कों और रिहायशी इलाकों में ऊंचाई तक पानी भर गया है। इसी राज्य में टी20 विश्वकप के आगामी कुछ अहम मैच खेले जाने हैं। इन मैचों पर अब बारिश का साया मंडरा रहा है। जैसे हालात फिलहाल वहां हैं, उसे देखकर संभावना जताई जा रही है कि ये मैच रद्द हो सकते हैं। 

फ्लोरिडा के लॉडरहिल में 14 जून को आयरलैंड बनाम अमेरिका, 15 जून को भारत बनाम कनाडा और 16 जून को पाकिस्तान बनाम आयरलैंड के मैच खेले जाएंगे। फिलहाल यहां तेज बारिश हो रही है। ऐसे में अगर बारिश जारी रहती है ये मैच धुल जाएंगे और मैच रद्द होने से सबसे बड़ा नुकसान टीम पाकिस्तान को होगा। पाकिस्तान, आयरलैंड के खिलाफ बड़े अंतर से जीतना चाहता है, लेकिन मैच रद्द होने की स्थिति में वह सीधे-सीधे टी20 विश्वकप से बाहर हो जाएगा। 

बारिश की भेंट चढ़ेंगे तीनों मैच 
मियामी नेशनल वेदर सर्विस के मुताबिक, पिछले 24 घंटों में भारी बारिश हुई है। 14 जून को अमेरिका और आयरलैंड के मैच में 60 प्रतिशत, 15 जून को भारत-कनाडा के मुकाबले में 86 प्रतिशत और 16 जून को पाकिस्तान-आयरलैंड के मैच में 80 प्रतिशत बारिश की संभावना व्यक्त की गई है। यदि तीनों मैच बारिश की भेंट चढ़ते हैं तो इस स्थिति में सभी टीमों को 1-1 अंक मिलेगा। अमेरिका 5 अंक के साथ सुपर-8 में पहुंच जाएगा। वहीं, इससे पाकिस्तान 3 अंक के साथ विश्वकप से बाहर हो जाएगा। 

jindal steel Haryana Ad hbm ad
5379487