Logo
election banner
Hardik Pandya In Somnath Jyotirlinga: हार्दिक पंड्या सोमनाथ ज्योतिर्लिंग में दर्शन करने पहुंचे। उन्होंने महादेव का पूजन-अभिषेक और आरती की।

Hardik Pandya In Somnath Jyotirlinga: भारतीय ऑलराउंडर और आईपीएल में मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पंड्या देश के 12 ज्योतिर्लिंगों में से एक गुजरात के सोमनाथ मंदिर पहुंचे। यहां उन्होंने दर्शन-पूजन और महादेव की आरती की। 

बुरे दौर से गुजर रहे हार्दिक, टीम का भी खराब प्रदर्शन 
हार्दिक पंड्या इन दिनों इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस की कप्तानी कर रहे हैं। उनकी टीम को लगातार हार का सामना करना पड़ रहा है। MI ने IPL 2024 में अब तक 3 मैच खेले हैं और सभी मैचों में टीम को हार मिली। इसके बाद से खुद हार्दिक और टीम का मनोबल काफी गिर गया है। यही नहीं हार्दिक पंड्या अपने सीनियर खिलाड़ियों को लेकर भी विवादों में हैं। माना जा रहा है कि पंड्या भगवान शिव से आशीर्वाद लेने सोमनाथ ज्योतिर्लिंग पहुंचे। इससे पहले खराब फॉर्म से जूझ रहे भारतीय स्टार प्लेयर विराट कोहली भी पत्नी अनुष्का संग महाकाल मंदिर उज्जैन गए थे। 

रोहित को सर्कल से हटाकर बाउंड्री पर भेजा, फैंस ने एरोगेंट बताया
आईपीएल के इस सीजन में मुंबई इंडियंस की कप्तानी से रोहित शर्मा को हटाकर हार्दिक को कैप्टन बनाया गया। लेकिन पंड्या विवाद में आते चले गए। रोहित शर्मा को सर्किल से हटाकर बाउंड्री पर फील्डिंग के लिए भेजने वाले वीडियो पर हार्दिक की आलोचना की गई। फैंस ने उन पर घमंड में आकर ऐसा करने का आरोप लगाया। वहीं, सनराइजर्स हैदराबाद  (SRH) के खिलाफ मैच में बने आईपीएल के सबसे बड़े स्कोर 277 रन का पीछा करते हुए हार्दिक खराब शॉट खेलकर आउट हो गए। इसे लेकर भी वे टीम मैनेजमेंट और फैंस के निशाने पर आ गए थे।  

5379487