Logo
election banner
Virat Kohli Fan Touches Rohit Sharma Feet: हैदराबाद टेस्ट के पहले दिन भारतीय पारी के दौरान विराट कोहली की जर्सी पहना एक फैन मैदाव में घुस आया और रोहित शर्मा के पैर छुए। इसका वीडियो वायरल हो रहा।

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच हैदराबाद में खेले जा रहे टेस्ट के पहले दिन ही एक फैन सुरक्षा घेरा तोड़कर मैदान में आ गया। इस फैन ने विराट कोहली की जर्सी पहनी हुई थी और सीधे बैटिंग कर रहे भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के पास पहुंच गया और उनके पैर छू लिए। उस समय रोहित थोड़ा असहज नजर आए लेकिन उन्होंने फैन को कुछ नहीं बोला। इसी दौरान एक सुरक्षाकर्मी मैदान में आया और कोहली की जर्सी पहने फैन को पकड़कर मैदान से बाहर ले गया। इसका वीडियो वायरल हो रहा है। 

इससे पहले, रोहित शर्मा और यशस्वी जासवाल ने इंग्लैंड के 246 रन के जवाब में भारत को तेज शुरुआत दिलाई थी। रोहित-यशस्वी ने महज 6.3 ओवर यानी 39 गेंद में ही 50 रन पूरे कर लिए थे। ये टेस्ट क्रिकेट में भारत की चौथी सबसे तेज फिफ्टी थी। भारत का स्कोर जब 80 रन था, तब रोहित शर्मा आउट हो गए। उनका विकेट जैक लीच को मिला। रोहित ने आउट होने से पहले 27 गेंद में 24 रन बनाए। रोहित ने अपनी इस पारी में 3 चौके जमाए। वहीं, यशस्वी ने 47 गेंद में अपने 50 रन पूरे किए। 

यशस्वी पहले दिन का खेल खत्म होने पर 76 रन पर नाबाद लौटे। इस दौरान उन्होंने 9 चौके और 3 छक्के मारे। ये उनकी दूसरी टेस्ट फिफ्टी है। भारत ने पहले दिन का खेल खत्म होने पर 1 विकेट के नुकसान पर 23 ओवर में 119 रन बना लिए हैं। टीम इंडिया अभी भी इंग्लैंड के पहली पारी में 246 रन के स्कोर से 127 रन पीछे और उसके 9 विकेट बाकी हैं।

इससे पहले, इंग्लैंड की पारी को सस्ते में समेटने में आर अश्विन और रवींद्र जडेजा का अहम रोल रहा। इन दोनों ने इंग्लैंड के 3-3 बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई। वहीं, जसप्रीत बुमराह और अक्षर पटेल को 2-2 विकेट मिले। बेन स्टोक्स ने 70 रन की पारी खेली। 

5379487