Logo
election banner
DC vs KKR: ऋषभ पंत ने केकेआर के खिलाफ मिली हार की वजहें गिनाईं। उन्होंने कहा कि एक यूनिट के तौर पर हम अच्छा नहीं खेलें।

नई दिल्ली। दिल्ली कैपिटल्स को आईपीएल 2024 के 16वें मुकाबले में बुधवार रात कोलकाता नाइट राइडर्स ने 106 रन से हरा दिया। ये चार मैच में दिल्ली की तीसरी हार थी। इसके साथ ही दिल्ली कैपिटल्स पॉइंट्स टेबल में 9वें स्थान पर आ गई। कप्तान ऋषभ पंत ने मैच के बाद हार की वजहें गिनाईं। 

ऋषभ पंत ने कहा,"हमारे गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी नहीं की। आज वो दिन था, जो हमारे लिए नहीं था। एक बैटिंग यूनिट के तौर पर हमने लक्ष्य का पीछा करने को लेकर बात की थी। टारगेट का पीछा ना करने से बेहतर है, आप लक्ष्य का पीछा करते हुए ऑल आउट हो जाओ।"

नरेन के खिलाफ पंत ने रिव्यू नहीं लिया था
कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच में पंत से एक गलती हो गई थी। जब सुनील नरेन 24 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे, तो बल्ले का बाहरी किनारा लेकर गेंद विकेटकीपर के दस्तानों में समा गई थी। पंत को इसकी जानकारी नहीं लगी। लेकिन, मिचेल मार्श को इसका एहसास हुआ था। मार्श ने पंत से डीआरएस लेने को कहा था। लेकिन, जब तक पंत रिव्यू लेने का फैसला करते, तबतक समय निकल चुका था। 

डीआरएस नहीं लेने पर दी पंत ने सफाई
अपनी इस गलती पर पंत ने कहा, "मुझे लगता है कि स्टेडियम में काफी शोर था। वहीं, स्क्रीन पर टाइमर भी नहीं दिख सका था। स्क्रीन के साथ भी कुछ परेशानी थी। आप कुछ चीजों को कंट्रोल कर सकते हैं और कुछ को नहीं। एक टीम के रूप में और एक खिलाड़ी के रूप में बेहतर प्रदर्शन करने और अगले मुकाबले में मजबूत कमबैक का समय आ गया है।"

अपनी फिटनेस को लेकर पंत ने कहा कि मैं हर दिन का मजा ले रहा हूं। क्रिकेट के अपने उतार-चढ़ाव हैं। हम आगे के मुकाबलों में अच्छा करने की कोशिश करेंगे। 

5379487