Logo
T20 World cup: पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम समेत 6 खिलाड़ी टी20 विश्व कप में टीम के खराब प्रदर्शन के बाद घर नहीं लौटेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये सभी 6 खिलाड़ी लंदन में छुट्टियां मनाने जाएंगे।

नई दिल्ली। आईसीसी मेंस टी20 विश्व कप में पाकिस्तान का प्रदर्शन शर्मनाक रहा। अमेरिका जैसी टीम से भी पाकिस्तान हार गया। बाबर आजम की सेना ग्रुप-स्टेज से आगे नहीं बढ़ पाई। इसके बाद से ही पाकिस्तान में बवाल मचा है। पूरी टीम को बदलने की मांग उठ रही। इस बीच, फैंस को और गुस्सा दिलाने वाली खबर आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टी20 विश्व कप में खराब प्रदर्शन के बाद कप्तान बाबर आजम समेत 6 खिलाड़ी देश नहीं लौटेंगे। वो अमेरिका से लंदन छुट्टी मनाने जाएंगे। 

बाबर आजम के अलावा जो खिलाड़ी अमेरिका से पाकिस्तान नहीं लौटेंगे, उसमें मोहम्मद आमिर, इमाद वसीम, हारिस रऊफ, शादाब खान और आजम खान शामिल हैं। इन सबने लंदन में छुट्टियां मनाने का फैसला किया है। ये सभी खिलाड़ी दोस्तों और परिवार के साथ लंदन में समय बिताएंगे। 

इसके अलावा, कुछ खिलाड़ी यूके की स्थानीय लीग में भाग लेने पर विचार कर रहे हैं। सहायक कोच अजहर महमूद और मुख्य कोच गैरी कर्स्टन इस बीच अपने-अपने घर चले जाएंगे। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने कोचिंग स्टाफ को अपने देश लौटने की अनुमति दे दी है क्योंकि उनके पास कोई आगामी कार्यक्रम नहीं है।

पिछली बार टी20 विश्व कप की रनर अप रही पाकिस्तान टीम का मौजूदा टी-20 वर्ल्ड कप में प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा। ग्रुप-ए का हिस्सा रही पाकिस्तान को अमेरिका और भारत के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। वहीं, कनाडा और आयरलैंड के खिलाफ जीत के लिए पाकिस्तान टीम को काफी जोर लगाना पड़ा और ये सुपर-8 राउंड में पहुंचने के लिए उसके लिए नाकाफी साबित हुई। 

पाकिस्तान अपने ग्रुप में तीसरे स्थान पर रहा और सुपर आठ में जगह बनाने से चूक गया, जबकि भारत और अमेरिका ने पहले और दूसरे स्थान पर रहकर अपना स्थान सुरक्षित कर लिया, जबकि दोनों ही मैचों में उसके चार अंक थे। अगस्त में पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की घरेलू टेस्ट सीरीज होनी है। अक्टूबर में इंग्लैंड को पाकिस्तान का दौरा करना है।

jindal steel hbm ad

Latest news

5379487