Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जम्मू-कश्मीर में पश्चिम-बंगाल के श्रमिकों की हत्या के बाद, सीएम ममता बनर्जी का केंद्र सरकार पर हमला

जम्मू-कश्मीर में 30 अक्टूबर को पश्चिम-बंगाल के रहने वाले पांच श्रमिकों की आतंकवादियों द्वारा हत्या कर दी गई थी। इसे लेकर सीएम ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है।

जम्मू-कश्मीर में पश्चिम बंगाल के श्रमिकों की हत्या के बाद, सीएम ममता बनर्जी का केंद्र सरकार पर हमला
X
पश्चिम बंगाल मुख्यमंत्री ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल (West Bengal) मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (CM Mamta Banerjee) ने मुर्शीदाबाद (Murshidabad) के रहने वाले पाचं श्रमिकों की जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में आतंकवादियों (Terrorist) द्वारा हत्या कर दिेए जाने के बाद केंद्र सरकार पर हमला बोला है। सीएम ममता बनर्जी ने जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सवाल उठाते हुए कहा है कि अब जम्मू-कश्मीर का प्रशासन पूरी तरह से केंद्र सरकार के हाथों में है। कश्मीर में यूरोपियन यूनियन के सांसदों के दौरे के मद्देनजर सभी सावधानी बरती गई थीं। उसके बाद कैसे वहां श्रमिकों की हत्या हुई?

बता दें, 29 अक्टूबर की रात को दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में आतंकवादियों ने पश्चिम बंगाल के रहने वाले पांच श्रमिकों की हत्या कर दी थी। मारे गए सभी लोग पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले के रहने वाले थे। जिस समय इस घटना को आतंकवादियों द्वारा अंजाम दिया गया। उस समय यूरोपीय सांसदों का एक 27 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल जम्मू-कश्मीर के दौरे पर था।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आतंकवादी कुलगाम के कतरस्सु गांव में आए और वहां कम कर रहे राज्य के बाहर के राजमिस्त्री और बढ़ई को अपने साथ ले गए थे। जिसके बाद उन्होंने सभी को लाइन में खड़ा कर गोलियों से भून दिया था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story