Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने भाटापारा घटना में सीबीआई जांच की मांग की

पश्चिम बंगाल भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने भाटापारा की घटना की केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की जांच की मांग की है। बंगाल के उत्तरी 24 परगना स्थित भाटपारा में इंटरनेट सेवाओं पर भी अस्थायी रूप से रोक लगा दी गई।

पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने भाटापारा घटना में सीबीआई जांच की मांग की
X
Dilip Ghosh CBI Inquiry Bhatpara Incident

पश्चिम बंगाल भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने भाटापारा की घटना की केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की जांच की मांग की है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुातबिक दिलीप घोष ने कहा कि हम भाटापारा की घटना की सीबीआई जांच की मांग करते हैं। उन्होंने आगे कहा कि भाटापारा में डीजी भी प्रवेश नहीं कर पा रहे हैं। इसमें इताना समय क्यों लग रहा है।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि कल यानी सोमवार को राज्य में हिंसा को लेकर एसपी कार्यालय का घेराव है। बांकुड़ा, भाटपारा के अलावा ऐसी जगह हैं जहां लोग मारे जा रहे हैं। इसलिए लोग इस सरकार पर अपना भरोसा खो रहे हैं।


आपको बात दें कि भरतीय जनता पार्टी (भजपा) का तीन सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल स्थिति का जायजा लेने के लिए उत्तर 24 परगना के भाटपारा में पहुंचा था। इस दौरान पुलिस ने स्थानीय लोगों को घटनास्थाल से हटाने के लिए लाठी चार्ज किया भी किया था।

जैसा की आप जानते हैं उत्तर 24 परगना के भाटपारा में भाजपा कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद जब भाजपा कार्यकर्ताओं के शव पहुंचने के बाद हिंसा भड़क उठी। बंगाल के उत्तरी 24 परगना स्थित भाटपारा में इंटरनेट सेवाओं पर भी अस्थायी रूप से रोक लगा दी गई। इलाके में तनाव बना हुआ है, इलाके के भीतर और उसके आसपास धारा 144 लागू है। ऐसे में हिंसा के हालातों का जायजा लेने के लिए शनिवार को भाजपा का प्रतिनिधिमंडल भाटपारा पहुंचा।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top