Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Vadodara Fire: वडोदरा की केमिकल फैक्ट्री में ब्लास्ट,10 किलोमीटर दूर तक सुनी गई आवाज, देखें वीडियो

वडोदरा (Vadodara) के नंदेसरी जीआईडीसी स्थित दीपक नाइट्राइट कंपनी (Deepak Nitrite Company) में विस्फोट के बाद भीषण आग (massive fire) लगने की खबर सामने आई है। आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल की 15 गाड़ियां (fire brigade) मौके पर पहुंच गई हैं ।

Vadodara Fire: वडोदरा की केमिकल फैक्ट्री में ब्लास्ट,10 किलोमीटर दूर तक सुनी गई आवाज, देखें वीडियो
X

वडोदरा (Vadodara) के नंदेसरी जीआईडीसी स्थित दीपक नाइट्राइट कंपनी (Deepak Nitrite Company) में विस्फोट के बाद भीषण आग (massive fire) लगने की खबर सामने आई है। आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल की 15 गाड़ियां (fire brigade) मौके पर पहुंच गई हैं और आग पर काबू पाने की कोशिश जारी है।

बताया जा रहा है कि यह आग नंदेसरी जीआईडीसी (Nandesari GIDC) स्थित दीपक नाइट्राइट कंपनी में लगी है। आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चला है, फिलहाल मौके पर दमकल की गाड़ियां मौजूद हैं, जो आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही हैं, वहीं आग से इलाके में अफरा-तफरी मची हुई है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि फैक्ट्री में भीषण धमाका हुआ है। हर तरफ आग की लपटें उठती नजर आ रही हैं।

आग की भीषण लपटों के साथ ही धुएं का गुबार भी साफ दिखाई दे रहा है। जो वीडियो सामने आया है वह डराने वाला है। वीडियो में साफ दिख रहा हैं फैक्ट्री में एक के बाद एक कई धमाके हुए। जिससे पूरा इलाका धमाकों की आवाज से दहल उठा।

मिली जानकारी के मुताबिक इस घटना में 10 लोग घायल बताए जा रहे है। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल (hospital) में भर्ती कराया गया है। सूत्रों के मुताबिक आग लगने के समय विस्फोट (explosion) की आवाज भी हुई, जो लगभग 9-10 किमी दूर तक सुनी गई।

और पढ़ें
Next Story