Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

योगी सरकार कोरोना वायरस से कैसे लड़ेगी, अस्पतालों से 700 डॉक्टर हैं गायब

सीएम योगी ने सेंटर पर और इंतजाम बढ़ाने का आदेश दिए हैं। इसके अलावा सीएम ने हेल्प के लिए टेलीफोन की संख्या 50 करने का आदेश दिया है।

योगी सरकार कोरोना वायरस से कैसे लड़ेगी, अस्पतालों से 700 डॉक्टर हैं गायब

उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस को हराने के लिए योगी सरकार जरूरी कदम उठा रही है। सरकार ने प्रदेश के 11 जिलों में 31 मार्च तक सिनेमा हॉल बंद करने का आदेश दिया गया है। लेकिन प्रदेश में लगा रहा है कि डॉक्टर्स खुद कोरोना वारयस से लड़ना नहीं चाहते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रदेश के अलग-अलग अस्पतालों से करीब 700 डॉक्टर अपनी ड्यूटी से गायब हैं। जोकि यह चिंता का विषय है। वहीं योगी सरकार कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए चिकित्सा विभाग में कोई लापरवाही नहीं देखना चाहती। इसलिए सरकार ड्यूटी से गायब डॉक्टरों के खिलाफ कार्रवाई करने की तैयारी में है।

बताया जा रहा है कि कई जिलों मे तैनात कई डॉक्टर बगैर किसी सूचना के काफी लंबे वक्त से गायब हैं। कोरोना वायरस को लेकर ड्यूटी की तैनाती के बारे में जब डॉक्टरों की जांच की गई तो मालूम हुआ प्रदेश के कई जिलों के स्वास्थ्य केंद्रों से लगभग 700 डॉक्टर गायब हैं। जब निदेशालय से इस बारे में जानकारी मांगी गई तो वहां पर कोई छुट्टी पर होने की सूचना भी नहीं मिली।

सीएम योगी ने लिया जायजा

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश में कोरोना वायरस से लड़ने के इंतजामों का जायजा लेने के लिए आज कई विभागों का निरीक्षण किया। इस दौरान सीएम योगी ने स्वास्थ्य निदेशालय में डाटा और सहायता केंद्र का भी निरीक्षण किया।

सीएम योगी ने सेंटर पर और इंतजाम बढ़ाने का आदेश दिए हैं। इसके अलावा सीएम ने हेल्प के लिए टेलीफोन की संख्या 50 करने का आदेश दिया है। वहीं डाटा सेंटर और सहायता केंद्र पर 10 से अधिक डॉक्टरों की तैनाती का भी निर्देश दिया है। सीएम योगी ने लोगों को भरोसा दिलाया है कि घबराने की जरूरत नहीं है। सरकार खतरनाक वायरस से निपटने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

Next Story
Top