Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus: कोरोना वायरस से संक्रमित कनिका कपूर हुईं ठीक, अस्पताल से मिली छुट्टी

कनिका कपूर की कोरोना वायरस टेस्ट में छठवीं रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिली है।

Coronavirus: कोरोना वायरस से संक्रमित कनिका कपूर हुईं ठीक, अस्पताल से मिली छुट्टी

लंदन से भारत लौटकर एयरपोर्ट से कोरोना जांच से बचकर निकली (Singer Kanika kapoor) सिंगर कनिका कपूर को अब (Covid 19 Negative Report) कोरोना संक्रमण से मुक्ती मिल गई है। 16 दिनों तक अस्पताल में इलाज के बाद कनिका की छठीं रिपोर्ट कोरोना नेगेटिव आई है। जिसके बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

अपने गानों के बाद कोरोना वायरस के संक्रमण होने के बाद भी पार्टियों में शामिल होने चलते कनिका चर्चाओं में आई थी। इतना ही नहीं कनिका द्वारा लापरवाही बरतने व महामारी जैसी बीमार की चपेट में आकर भी गाइडलाइन को अनदेखा कर लोगों से मिलने के आरोप में उनके खिलाफ लखनऊ में एफआईआर भी दर्ज की गई है।

लंदन से लखनऊ आकर पार्टी में शामिल हुईं थी

बॉलीवुड फिल्मों में कई गाने गाकर अपनी अलग पहचान बना चुकी कनिका कपूर 14 मार्च को लंदन से लखनऊ आई थी। वह यहां ताज होटल में रूकी थीं। इसके साथ ही लखनऊ में ही तीन पार्टियों में भी शामिल हुईं थीं। पार्टी में यहां उनकी मुलाकात राजस्थान की पूर्व मुख्यमंभी वसुंधरा राजे सिंधिया, उनके बेटे दुष्यंत सिंह, प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह समेत कई मंत्रीऔर पूर्व मंत्रियों ने परिवार समेत पार्टी में शिरकत की थी। इसी पार्टी में पूर्व केन्द्रीय मंत्री जितिन प्रसाद परिवार के साथ शामिल हुए थे। इसके अलावा यूपी के पूर्व मंत्री रघुराज प्रताप सिंह राजा भैया, कुश भार्गव समेत राज्य सरकार के कई वरिष्ठ अधिकारियों के शामिल होने की चर्चा रही। इसके बाद पता चला कि कनिका कपूर कोरोना वायरस से संक्रमित है। इतना ही नहीं वह एयरपोर्ट से भी जांच से बचकर निकल आई थी। यह पता लगते ही राजनीतिक गलियारों में भी हलकान मच गया। कनिका कपूर से मिलने वाले ज्यादातर नेता परिवार समेत आइसोलेशन में चले गये। हालांकि सभी मंत्रियों और नेताओं की जांच में वह नेगेटिव मिलें।

कनिका का इलाज के साथ दर्ज की गई एफआईआर

कनिका कपूर की जांच के बाद कोरोना संक्रमित मिलने पर उन्हें आनन फानन में आइसोलेशन सेंटर में भर्ती कर इलाज किया गया। वहीं प्रशासन ने लापरवाही बरतने को लेकर कनिका कपूर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी। इलाज के दौरान भी कई कोरोना रिपोर्ट पॉजिटीव आने के चलते उनका इलाज जारी रखा गया। अब कनिका कपूर की छठीं रिपोर्ट कोरोना नेगेटिव आने पर उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। जिसके बाद कनिका कपूर ने मुकदमे को लेकर अपने वकीलों से चर्चा की है।

Next Story
Top