Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शिवसेना संसद संजय राउत का कंगना रानौत को दो टूक जवाब, पहले वो मांगे माफी

शिवसेना सांसद और शिवसेना सांसद संजय राउत और अभिनेत्री कंगना रानौत के बीच बयानबाजी तेज हो गई है।

शिवसेना संसद संजय राउत का कंगना रानौत को दो टूक जवाब, पहले वो मांगे माफी
X

शिवसेना सांसद और शिवसेना सांसद संजय राउत और अभिनेत्री कंगना रानौत के बीच बयानबाजी तेज हो गई है। इस दौरान एक मीडिया चैंनल से बातचीत के दौरान संजय राउत ने कहा कि वह अपने बयान पर कायम है और वह कंगना रानौत से माफी नहीं मांगेंगे। बीते दिनों एक टीवी चैनल के दौरान उन्होंने कंगना को लेकर बहुत अपशब्द कहे थे।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शिवसेना सांसद संजय राउत ने कंगना से माफी मांगने से इनकार कर दिया है। उन्होंने कंगना की ट्वीट को अब धार्मिक रंग देने का प्रयास और किया है। कंगना यदि मुंबई और महाराष्ट्र पर अपने बयान पर माफी मांगती हैं। तो फिर मैं उनसे माफी मांगने के बारे में सोचूंगा।

उन्होंने गंगा पर टिप्पणी करते हुए कहा कि वह मुंबई में रहती हैं, मुंबई की बहुत खाती है और मुंबई के लोगों के बारे में ऐसी टिप्पणी करती हैं। बीते दिनों कई बार टीवी चैनल पर बहस के दौरान संजय रावत ने कंगना रानौत को लेकर अपशब्द कहे थे।

जिसके बाद सोशल मीडिया पर राउत के खिलाफ एक हैशटैग ट्रेंड करने लगा जिसमें लिखा था कि संजय रावत माफी मांगो। फिलहाल, अभी तक दोनों के बीच बयानबाजी तेज है और दोनों एक दूसरे पर जमकर निशाना साध रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ कंगना रानौत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में लगातार कई बॉलीवुड स्टार्स, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर को निशाना बना रही है।

अब सुशांत सिंह मामले में सीबीआई ईडी और एनसीबी जांच कर रही है। इस मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती मुख्य आरोपी मानी जा रही है। राउत ने कहा कि क्या कंगना की हिम्मत है कि वह अहमदाबाद की तुलना पाकिस्तान से कर सकें। इसके साथ ही उन्होंने फिर दोहराया कि कंगना ने जो किया है।उसके खिलाफ टिप्पणी पर उन्हें कोई डर नहीं है।

Next Story