Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हमारे सशस्त्र बलों के पास भारत पर अपनी बुरी नजर डालने वालों को जवाब देने की क्षमता है : राजनाथ सिंह

भारत कभी भी आक्रामक नहीं रहा है और ना ही उसने कभी भी युद्ध के लिए पहल की है। भारत ने कभी भी दुनिया के किसी भी देश पर हमला नहीं किया है, भारत ने कभी भी एक इंच जमीन भी हासिल नहीं की है।

हमारें सुरक्षाबलों बलों के पास भारत पर अपनी बुरी नजर डालने वालों को जवाब देने की क्षमता है : राजनाथ सिंहनौसेना कमांडर सम्मेलन (राजनाथ सिंह)

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने मंगलवार को नेवल कमांडर कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय नौसेना की निगरानी में समुद्री रास्ता पूरी तरह से सुरक्षित है। नौसेना ने हल किया है और यह सुनिश्चित करने के लिए कदम उठाए हैं कि किसी भी परिस्थिति में 26/11 जैसी घटना दोहराई जाए।

रक्षामंत्री ने आगे कहा कि भारत कभी भी आक्रामक नहीं रहा है और ना ही उसने कभी भी युद्ध के लिए पहल की है। भारत ने कभी भी दुनिया के किसी भी देश पर हमला नहीं किया है, भारत ने कभी भी एक इंच जमीन भी हासिल नहीं की है। लेकिन हमारे सशस्त्र बलों के पास उन लोगों को जवाब देने की क्षमता है जो भारत पर अपनी बुरी नजर डालने की कोशिश करते हैं।

आतंकी शिविरों को तबाह किया

बता दें कि रक्षामंत्री राजनाथ सिंह का यह बयान तब आया है जब हाल ही में रविवार को पाकिस्तान की तरफ से नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर फायरिंग की गई। भारतीय सेना ने पाकिस्तान की इस कार्रवाई का जवाब देते हुए पीओके में मौजूद चार आतंकी शिविरों को तबाह किया था।

Next Story
Share it
Top