Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Pulwama Attack: राहुल के बाद नवाब मलिक ने पूछा सवाल, कहा RDX कहां से आया था इसकी अब तक जांच नहीं हुई

Pulwama Attack: महाराष्ट्र के मंत्री और एनसीपी नेता का कहना है कि पुलवामा हमले में 40 सीआरपीएफ जवानों शहीद हो गए थे।

Pulwama Attack: राहुल के बाद नवाब मलिक ने पूछा सवाल, कहा RDX कहां से आया था इसकी अब तक जांच नहीं हुईएनसीपी नेता नवाब मलिक

Pulwama Attack: पुलवामा हमले की बरसी पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बाद राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) नेता नवाब मलिक ने सवाल उठाया है। नवाब मिलने ने पूछा कि है आरडीएक्स कहां से आया था?

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक महाराष्ट्र के मंत्री और एनसीपी नेता का कहना है कि पुलवामा हमले में 40 सीआरपीएफ जवानों शहीद हो गए। अब तक यह पता लगाने के लिए कोई जांच नहीं की गई है कि आरडीएक्स कहां से आया और वाहन घटनास्थल पर कैसे पहुंचा? गाड़ी का ड्राइवर जेल में था। वह बाहर कैसे आया? जांच होनी चाहिए क्योंकि लोग सच्चाई जानना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें- Pulwama Attack: पीएम मोदी, राजनाथ सिंह समेत इन नेताओं ने दी श्रद्धांजलि, यहां देखें शहीद जवानों की पूरी लिस्ट

राहुल गांधी ने भी ट्वीट कर पूछे ये तीन सवाल

राहुल गांधी ने ट्वीट कर पूछा, आज जब हम पुलवामा हमले में शहीद हुए 40 सीआरपीएफ जवानों को याद कर रहे हैं तो हमें ये पूछने दो।

1- हमले से किसको सबसे ज्यादा फायदा हुआ?

2- हमले में जांच का परिणाम क्या है?

3- बीजेपी सरकार में से किसने अभी तक हमले की अनुमति देने वाली सुरक्षा चूक के लिए जवाबदेह ठहराया है?

पीएम मोदी समेत विभिन्न नेताओं ने दी शहदों को श्रद्धांजलि

बता दें कि 14 फरवरी 2019 में जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकी हमला हुआ था। इस हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे। पुलवामा हमली की बरसी पर आज पीएम मोदी समेत देश के तमाम नेताओं और अन्य ने शहदों को श्रद्धांजलि दी है।

Next Story
Top