Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

भाजपा हार्दिक पटेल को लगातार कर रही है परेशान : प्रियंका गांधी

प्रियंका गांधी वाड्रा ने रविवार को भाजपा पर उनकी पार्टी के नेता हार्दिक पटेल को लगातार परेशान करने का आरोप लगाया है।

भाजपा हार्दिक पटेल को लगातार कर रही है परेशान : प्रियंका गांधीप्रियंका गांधी वाड्रा

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने रविवार को भाजपा पर उनकी पार्टी के नेता हार्दिक पटेल को लगातार परेशान करने का आरोप लगाया है। प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि युवाओं के रोजगार और किसानों के हक की लड़ाई लड़ने वाले युवा हार्दिक पटेल जी को भाजपा बार-बार परेशान कर रही है। हार्दिक ने अपने समाज के लोगों की आवाज उठाई, उनके लिए नौकरियां मांगी, छात्रवृत्ति मांगी। किसान आंदोलन किया। भाजपा इसको 'देशद्रोह' बोल रही है।

शनिवार को हार्दिक पटेल को गिरफ्तार किया गया

बता दें कि कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल को साल 2015 के देशद्रोह के एक मामले में निचली कोर्ट अदालत में पेश नहीं होने की वजह से शनिवार को गुजरात के अहमदाबाद जिले के वीरमगाम तालुका से गिरफ्तार कर लिया गया था।

कोर्ट ने हार्दिक पटेल को 24 जनवरी तक न्यायिक हिरासत में भेजा

अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश बीजी गनात्रा द्वारा गिरफ्तारी के लिए वारंट जारी करने के कुछ ही घंटों के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया। आज उन्हें कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उन्हें 24 जनवरी तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया। पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) राजदीप सिंह जाला (अपराध शाखा) ने हार्दिक पटेल की गिरफ्तारी की पुष्टि की थी। हार्दिक 2019 में लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए थे।

Next Story
Top