Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

यात्री ने एयर इंडिया विमान में आतंकवादी होने का किया दावा, खलबली मची

अधिकारी ने बताया, विमान के डाबोलिम एयरपोर्ट पर उतरने पर सीआईएसएफ कर्मियों ने उसे एयरपोर्ट पुलिस को हैंडओवर कर दिया। 

यात्री ने एयर इंडिया विमान में आतंकवादी होने का किया दावा, खलबली मची
X

एयरपोर्ट, फ़ोटो सोशल मीडिया

एयर इंडिया विमान में एक यात्री ने गुरुवार को आतंकवादी की मौजूदगी होने का दावा किया। जिसके बाद खलबली मच गई। यात्री ने विमान में आतंकवादी की मौजूदगी का उस समय दावा किया जब एयर इंडिया की फ्लाइट दिल्ली-गोवा उड़ान पर थी। फ्लाइट के एयरपोर्ट पर उतरने के बाद ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। इस बात की जानकरी एक यह वरिष्ठ अधिकारी ने दी है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, डाबोलिम एयरपोर्ट पुलिस थाने से सम्बद्ध एक अधिकारी ने कहा कि यात्री जिया उल हक मानसिक रूप से अस्वस्थ बताया गया है। उसे विमान के उतरने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी जिया उल हक ने खुद को विशेष प्रकोष्ठ का अधिकारी होने का दावा किया विमान में अन्य यात्रियों से कहा कि इसमें एक आतंकवादी मौजूद है। इससे यात्रियों में खलबली मच गई।

अधिकारी ने बताया, विमान के डाबोलिम एयरपोर्ट पर उतरने पर सीआईएसएफ कर्मियों ने उसे एयरपोर्ट पुलिस को हैंडओवर कर दिया। पुलिस ने जानकारी दी है, आरोपी की एक सरकारी अस्पताल में जांच कराई गई। इसके बाद में एक स्थानीय मजिस्ट्रेट से आवश्यक आदेश प्राप्त करने के बाद उसे पणजी के निकट स्थित मनोविज्ञान एवं मानव व्यवहार संस्थान में भर्ती करा दिया गया है।

Next Story