Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

PAK की नापाक साजिश : ISI ने सेना के जवानों को फंसाने के लिए तैयार की ये योजना, गृह मंत्रालय ने NIA को सौंपी जांच

सूत्रों ने आगे कहा कि पूरी योजना को पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई के एक अधिकारी के जरिए अंजाम दिया जा रहा है। गृह मंत्रालय ने एनआईए को पाकिस्तान की इस साजिश का खुलासा करने के लिए कहा है।

PAK की नापाक साजिश : ISI ने सेना के जवानों को फंसाने के लिए तैयार की ये योजना, गृह मंत्रालय ने NIA को सौंपी जांचISI ने सेना के जवानों को फंसाने के लिए तैयार की ये योजना

पाकिस्तान ने भारतीय जवानों को फंसाने के लिए नापाक साजिश रची है। गृह मंत्रालय के सूत्रों के मुताबिक पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई भारतीय सेना के जवानों को फंसाने की योजना बना रही है। गृह मंत्रालय (एमएचए) ने राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) को हनी ट्रैप से संबंधित मामलों की जांच करने के लिए कहा है।

गृह मंत्रालय के सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई ने सोशल मीडिया पर हनी ट्रैप के जरिए सुरक्षा बलों के जवानों को फंसाने के लिए एक बड़ी योजना तैयार की है।

योजना को आईएसआई अधिकारी दे रहा अंजाम

सूत्रों ने आगे कहा कि पूरी योजना को पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई के एक अधिकारी के जरिए अंजाम दिया जा रहा है। गृह मंत्रालय ने एनआईए को पाकिस्तान की इस साजिश का खुलासा करने के लिए कहा है। गृह मंत्रालय ने हनी ट्रैपिंग मामलों को एनआईए को सौंप दिया है।

भारतीय नौ सेना का सात कर्मी गिरफ्तार

आंध्र प्रदेश की काउंटर इंटेलिजेंस सेल ने हाल ही में कई हनी ट्रैपिंग के मामले पकड़े हैं। हाल ही में, आंध्र प्रदेश पुलिस ने पाकिस्तान से संबंध रखने वाले जासूसी रैकेट का भंडाफोड़ किया और इस सिलसिले में भारतीय नौसेना के सात कर्मियों को गिरफ्तार किया था।

Next Story
Top