Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

NIA ने अल-कायदा के 10वें आतंकी को किया गिरफ्तार, देश को दहलाने की बना रहा था योजना

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एनआईए ने बताया है कि अलकायदा आतंकी अंसारी को दिल्ली स्थित विशेष एनआईए कोर्ट में पेश किया जाएगा। जहां उससे पूछताछ होगी।

काबुल विश्वविद्यालय में आतंकियों ने क्लास में घुसकर की गोलीबारी, कई छात्रों की मौत
X
आतंकी हमला

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने आज अल-कायदा के संदिग्ध आतंकी को पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद से गिरफ्तार कर लिया है। इस आतंकी को एनआईए ने पश्चिम बंगाल पुलिस की 'स्पेशल टास्क फोर्स' (एसटीएफ) के साथ मिलकर गिरफ्तार किया है। आतंकी का नाम समीम अंसारी बताया जा रहा है। इस आतंकी की देश को दहलाने की योजना थी।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एनआईए ने बताया है कि अलकायदा आतंकी अंसारी को दिल्ली स्थित विशेष एनआईए कोर्ट में पेश किया जाएगा। जहां उससे पूछताछ होगी। अधिकारियों ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि आतंकी समीम अंसारी राज्य के मुर्शिदाबाद का ही रहने वाला है। सीजेएम मुर्शिदाबाद कोर्ट ने उसकी ट्रांजिट रिमांड मंजूर कर ली है। बताया जा रहा है, आरोपी समीम अंसारी अल-कायदा मॉड्यूल का 10वां आतंकी है।

जानकारी के लिए आपको बता दें राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने 19 सितंबर 9 आतंकियों को गिरफ्तार किया था। इसमें से तीन आतंकियों को केरल और बाकी छह आतंकियों को पश्चिम बंगाल से गिरफ्तार किया गया था। एजेंसी को सूचना मिली थी कि ये आतंकी अकेले ही दहशत फैलाने में जुटे हुए थे।

Next Story