Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Viral Video: सूरत में नवरात्रि के मौके पर हेलमेट पहन किया लोगों ने गरबा डांस, ट्रैफिक नियमों पर दी ये सलाह

गुजरात के सूरत में नवरात्रि के मौके पर गरबा डांस करने वालों का एक अनोखा तरीका देखने को मिला। ट्रैफिक नियमों का पालन करते हुए एक ग्रुप ने यहां हेलमेट पहन कर गरबा डांस किया।

Viral Video: सूरत में नवरात्रि के मौके पर हेलमेट पहन किया लोगों ने गरबा डांस, ट्रैफिक नियमों पर दी ये सलाहNavratri 2019 Gujarat Garba Dance Wearing helmets Surat Viral Video

गुजरात के सूरत में नवरात्रि के मौके पर गरबा डांस करने वालों का एक अनोखा तरीका देखने को मिला। ट्रैफिक नियमों का पालन करते हुए एक ग्रुप ने यहां हेलमेट पहन कर गरबा डांस किया।

एएनआई के मुताबिक, सूरत में एक ग्रुप ने गरबा डांस के दौरान हेलमेट पहनकर जमकर डांस किया। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हेलमेट के इस्तेमाल के बारे में लोगों में जागरूकता पैदा करने के लिए इस ग्रुप ने यह अनोखा तरीका निकाला है।

ग्रुप के एक सदस्य ने कहा कि हम लोगों को हेलमेट पहनने के लिए प्रोत्साहित करना चाहते थे। यह हमारी अपनी सुरक्षा के लिए है। हेलमेट पहनना, सीटबेल्ट अपनी सुरक्षा के लिए है और इसका पालन सभी को करना चाहिए।

यह सरकार का कोई जबरदस्ती वाला फैसला नहीं है। क्योंकि यह उन्हें किसी भी तरह से फायदा नहीं पहुंचाता है। लोगों को हेलमेट पहनने और सीट बेल्ट लगाने की आदत डालनी चाहिए।

इस बीच नवरात्रि के मौके पर सूरत में गरबा की धूम हर साल देखने को मिलती है। इसी बीच बीते रविवार को बॉडी पेंट टैटू भी नवरात्रि समारोह में देखने को मिला था। जहां महिलाओं के एक ग्रुप ने अपनी पीठ पर चंद्रयान 2 लिखवाया।

बता दें कि सूरत में यंगस्टर्स कुछ पुरानी और डिजाइन वाली चीजों को परंपरा के साथ को जोड़ रहे हैं और चीजों को बेहतर बनाने के लिए वे सभी प्रासंगिक सामाजिक मुद्दों पर आधारित हैं।

गरबा डांस में अनुच्छेद 370, चंद्रयान -2 जैसे टॉपिकों पर टैटू के साथ महिलाओं ने न केवल अपनी पीठ को डिजाइन बनाया, बल्कि नवरात्रि की तैयारियों के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के भी बॉडी पेंट टैटू बनवाए हैं।

Next Story
Top