Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Coronavirus: कोरोना वायरस प्रकोप के कारण मुंबई का सिद्धिविनायक मंदिर आज से बंद

सिद्धिविनायक मंदिर के फर्श और हाथ की रेलिंग की लगातार सफाई की जा रही है। मंदिर ने अपने कार्यकर्ताओं के लिए मास्क की भी व्यवस्था की है।

Coronavirus: कोरोना वायरस प्रकोप के कारण मुंबई का सिद्धिविनायक मंदिर आज से बंद

भारत में कोरोना वायरस के मामलों में प्रतिदिन बढ़ोतरी हो रही है। इसी क्रम में महाराष्ट्र सराकर ने मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर को लेकर बड़ा फैसला लिया है। महाराष्ट्र सरकार द्वारा सिद्धिविनायक मंदिर बोर्ड की अपील के बाद मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर को अगले आदेश तक भक्तों के लिए बंद कर दिया गया है।

घातक कोरोना वायरस के मद्देनजर एहतियात के तौर पर यह कदम उठाया गया है। मंदिर के फर्श और हाथ की रेलिंग की लगातार सफाई की जा रही है। मंदिर ने अपने कार्यकर्ताओं के लिए मास्क की भी व्यवस्था की है। बता दें कि भारत में अबतक कोरोना वायरस के 110 से अधिक मामलों की पुष्टि हो चुकी है।

महाराष्ट्र में 38 मामले

महाराष्ट्र में यवतमाल के जिला कलेक्टर एमडी सिंह ने एक समाचार एजेंसी के हवाले से बताया कि दुबई की यात्रा से आए एक व्यक्ति में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इसी के साथ राज्य में कोरोना वायरस के मामलों की संख्या 38 हो गई है।

इस बीच महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे और स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे मुख्य सचिव के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जिलाधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की।

Next Story
Top