Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मौसम की जानकारी : बाढ़ग्रस्त इलाकों के दौरा पर पहुंचे भाजपा सांसद पानी में छपाक से गिरे, वीडियो वायरल

बारिश के कारण बिहार की राजधानी पटना में लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। पिछले तीन दिनों की बारिश से पटना में हालात खराब होते जा रहे हैं।

मौसम की जानकारी : बाढ़ग्रस्त इलाकों के दौरा पर पहुंचे भाजपा सांसद पानी में छपाक से गिरे, वीडियो वायरलmausam ki jankari bihar bjp mp ram kripal yadav fell into water viral video

बिहार में बारिश और बाढ़ ने कहर बरपाया हुआ है। जिस कारण लोगों को बहुत परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री व भाजपा से पाटलिपुत्र के मौजूदा सांसद रामकृपाल यादव अपने संसदीय क्षेत्र में बाढ़ पीड़ित इलाकों का दौरान करने पहुंचे लेकिन खुद ही डूबते-डूबते बचे। जिसका वीडियो समाचार एजेंसी एएनआई के हवाले से जारी किया है।

वीडियो में आप साफ देख सकते हैं पुनपुन के निकट दरधा नदी में समीप जिस टायर वाली 'जुगाड़ नाव' पर सवार हो रहे थे, वह नाव अचानक पलट गई। जिस कारण सभी पानी में छपाक से गिर पड़े। नाव में भाजपा सांसद रामकृपाल यादव के अलावा कई अन्य भी मौजूद थे। तत्काल सांसद को लोगों ने निकाला तब जाकर लोगों की जान में जान आई।

बारिश से उफान पर नदियां

बारिश के कारण बिहार की राजधानी पटना में लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। पिछले तीन दिनों की बारिश से पटना में हालात खराब होते जा रहे हैं। गंगा के साथ ही पुनपुन नदी भी उफान पर है।

बताया जा रहा है कि पुनपुन नदी का जलस्तर 1975 के रिकॉर्ड के करीब पहुंच गया है। पुनपुन नदी और दरधा नदी का पानी इलाके में जमा हो गया है। जिस वजह से लोगों को घरों से निकलने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

Next Story
Top