Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

J&K: किश्तवाड़ में बादल फटने से 4 लोगों की मौत, करीब 40 लोग लापता, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

भारी बारिश के चलते नेटवर्क की समस्या की वजह से लोगों से संपर्क नहीं हो पा रहा है। पूरे इलाके में हाई अलर्ट घोषित किया गया है। राज्य में लगातार हो रही भारी बारिश की वजह से काफी नुकसान हो चुका है।

J&K: किश्तवाड़ में बादल फटने से 4 लोगों की मौत, करीब 40 लोग लापता, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी
X

जम्मू कश्मीर में किश्तवाड़ (Kishtwar) के होंजर गांव में आज सुबह तड़के बादल फट गया है। बादल के फटने से 8-9 घर क्षतिग्रस्त हुए हैं। घटना में अब तक 4 लोगों के शव बरामद किए गए हैं। इस बात की जानकारी समाचार एजेंसी एएनआई के हवाले से किश्तवाड़ के उपायुक्त ने दी है। बताया जा रहा है कि हादसे के बाद से करीब 40 लोग लापता हैं। बादल फटने के बाद भारतीय सेना, जम्मू-कश्मीर पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई है और रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही है। रेस्क्यू टीम हादसे के बाद से गायब लोगों की तलाश में जुटी है।

भारी बारिश के चलते नेटवर्क की समस्या की वजह से लोगों से संपर्क नहीं हो पा रहा है। पूरे इलाके में हाई अलर्ट घोषित किया गया है। राज्य में लगातार हो रही भारी बारिश की वजह से काफी नुकसान हो चुका है। किश्तवाड़ के जिलाधिकारी अशोक कुमार शर्मा ने कहा कि बचाव अभियान के लिए सेना और पुलिस की एक टीम को इलाके में भेजा गया है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि इन दिनों देश के कई राज्यों में लगातार हो रही बारिश से बाढ़ की स्थिति बन गई है और कई जगहों पर भूस्खलन भी हुआ है। जिसके चलते लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने देश की राजधानी दिल्ली, हरियाणा और राजस्थान के कुछ इलाकों में बारिश की संभावना जताई है। किश्तवाड़ शहर जम्मू से लगभग 200 किमी दूर है, जबकि दच्छन किश्तवाड़ जिले में एक दूरस्थ और पहाड़ी क्षेत्र है।

Next Story