logo
Breaking

Lok Sabha Elections Results 2019 : पीएम मोदी की BJP- NDA के मंत्रियों के साथ बैठक खत्म

लोकसभा चुनाव 2019 के एग्जिट पोल में एनडीए (NDA) को बहुमत मिलने के पूर्वानुमान के बीच भाजपा ने अपनी अगुवाई वाले इस गठबंधन को और अधिक मजबूती देने के लिए आज सहयोगी दलों के नेताओं की बैठक बुलाई है।

Lok Sabha Elections Results 2019 : पीएम मोदी की BJP- NDA के मंत्रियों के साथ बैठक खत्म

लोकसभा चुनाव 2019 के एग्जिट पोल में एनडीए (NDA) को बहुमत मिलने के पूर्वानुमान के बीच भाजपा ने अपनी अगुवाई वाले इस गठबंधन को और अधिक मजबूती देने के लिए आज सहयोगी दलों के नेताओं की बैठक बुलाई। इस बैठक में शामिल होने के लिए केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण, मेनका गांधी और वीके सिंह के अलावा अन्य नेता भी भाजपा कार्यालय पहुंचे। इस बैठक में सरकार गठन के बारे में विचार विमर्श किया गया।

लाइव अपडेट..

* इस बैठक में सरकार गठन के शपथ समारोह बारे में विचार विमर्श किया गया।

* पीएम मोदी की अध्यक्षता में NDA के मंत्रियों के नेताओं के साथ बैठक शुरू हो गई है।

* प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भाजपा कार्यालय में सम्मान।

* प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केंद्रीय मंत्रिपरिषद की बैठक के लिए भाजपा मुख्यालय पहुंचे। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने किया स्वागत।

* निर्मला सीतारमण, मेनका गांधी और वीके सिंह बैठक में शामिल होने के लिए भाजपा कार्यालय पहुंचे।

सूत्रों ने बताया कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने राजग के शीर्ष नेताओं को मंगलवार को रात्रि भोज पर आमंत्रित किया है। इससे पहले भाजपा मुख्यालय में केंद्रीय मंत्रियों और भाजपा के शीर्ष नेताओं की बैठक होगी जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मौजूद रहेंगे। राजग की बैठक में बिहार के मुख्यमंत्री और जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पलानीसामी तथा लोजपा प्रमुख रामविलास पासवान भी मौजूद रहेंगे।

इस बैठक में शिरोमणि अकाली दल का प्रतिनिधित्व पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल और पार्टी नेता सुखबीर सिंह बादल करेंगे। हरसिमरत कौर बादल केंद्रीय मंत्रियों की बैठक में हिस्सा लेंगी। केंद्रीय मंत्रियों की बैठक शाम को भाजपा मुख्यालय में होगी। सूत्रों ने बताया कि शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के बैठक में शामिल होने की अभी पुष्टि नहीं हो पायी है क्योंकि वह विदेश यात्रा पर थे।

Loading...
Share it
Top