Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

झारखंड: कांग्रेस विधायक ने 'कंगना रनौत के गालों से भी ज्यादा चिकनी' सड़कें बनाने का वादा किया

मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के गालों की तुलना में सड़कें चिकनी होंगी। हमारे आदिवासी, आदिवासी बच्चे और युवा इन सड़कों पर चलेंगे।

झारखंड: कांग्रेस विधायक ने कंगना रनौत के गालों से भी ज्यादा चिकनी सड़कें बनाने का वादा किया
X

कांग्रेस विधायक डॉ इरफान अंसारी (Congress MLA Dr Irfan Ansari) यह वादा करके विवादों में आ गए हैं कि झारखंड (Jharkhand) में उनके निर्वाचन क्षेत्र जामताड़ा (Jamtara) में सड़कें अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के गालों से भी ज्यादा चिकनी होंगी। शुक्रवार को पोस्ट किए गए एक वीडियो में डॉ इरफान अंसारी कह रहे हैं जमातारा में जल्द ही 14 विश्व स्तरीय सड़कों का निर्माण शुरू होगा। मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के गालों की तुलना में सड़कें चिकनी होंगी। हमारे आदिवासी, आदिवासी बच्चे और युवा इन सड़कों पर चलेंगे।

बता दें कि डॉ इरफान अंसारी इस सप्ताह की शुरुआत में चर्चा में थे। उन्होंने दावा किया था कि किसी को लंबे समय तक फेस मास्क नहीं पहनना चाहिए। क्योंकि यह स्वास्थ्य के लिए हानिकारक हो सकता है। एक एमबीबीएस डॉक्टर के रूप में अपनी साख को बताते हुए, सांसद ने कहा था कि मास्क के अत्यधिक और लंबे समय तक उपयोग से कार्बन डाइऑक्साइड की साँस ली जाती है।

बता दें कि अंसारी की टिप्पणी ऐसे समय में आई है जब देश कोविड -19 मामलों में भारी वृद्धि दर्ज की जा रही है। इरफान के बयान की विपक्षी नेताओं और पार्टी सहयोगियों द्वारा समान रूप से निंदा की गई थी। अब उन्होंने फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के गालों से अधिक चिकनी सड़कें बनाने का दावा करके एक बार फिर हंगामा खड़ा कर दिया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राजनेताओं द्वारा अपनी आदर्श सड़कों की तुलना अभिनेत्रियों के गालों से करना कोई नई बात नहीं है। 2005 में लालू प्रसाद यादव ने बिहार की सड़कों को अभिनेत्री हेमा मालिनी के गालों की तरह सुचारू बनाने का वादा किया था। उनके इस बयान पर काफी हंगामा हुआ था। लालू प्रसाद यादव के अलावा भी देश के कई नेताओं ने अभिनेत्रियों के गानों की तुलना सड़कों से की है।

Next Story