Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Jammu-Kashmir: जम्मू-कश्मीर में BSF के सब इंस्पेक्टर का खून से लथपथ शव मिला, साजिश या आत्महत्या... वजह स्पष्ट नहीं

भारत-पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय सीमा पर स्थित चौकी पर सब-इंस्पेक्टर रामदेव सिंह का आज सुबह खून से लथपथ शव मिला। मृतक जवान राजस्थान के सीकर जिले के रहने वाले थे। पढ़िये रिपोर्ट...

Jammu-Kashmir: जम्मू-कश्मीर में BSF के सब इंस्पेक्टर का खून से लथपथ शव मिला, साजिश या आत्महत्या... वजह स्पष्ट नहीं
X

प्रतीकात्मक तस्वीर। 

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में सीमा सुरक्षा बल (BSF) के एक सब-इंस्पेक्टर रामदेव सिंह ने सोमवार को भारत-पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय सीमा (India-Pakistan International Border) पर स्थित एक चौकी पर कथित तौर पर खुद को गोली मार ली। खून से लथपथ शव मिलने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी गई है। मृतक राजस्थान (Rajasthan) के सीकर जिले (Sikar District) का रहने वाला था। उसके परिजनों को भी घटना की सूचना दे दी गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भारत-पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय सीमा पर स्थित चौकी पर सब-इंस्पेक्टर रामदेव सिंह तैनात था। आज सुबह साढ़े छह बजे जूनियर रैंक का एक सिपाही कमरे में पहुंचा तो रामदेव सिंह का खून से लथपथ शव मिला। इससे हड़कंप मच गया। मौके पर उनकी सर्विस हथियार भी मिला है। आशंका जताई जा रही है कि रामदेव सिंह ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या की है। हालांकि मामले की तह तक जाने के लिए पुलिस के साथ बीएसएफ की कोर्ट ऑफ इंक्वायरी की जा रही है।

रामदेव सिंह राजस्थान के सीकर जिले के रहने वाले थे। उनके परिजनों को इस पूरी घटना से अवगत करा दिया गया है। रामदेव सिंह 12वीं बटालियन के थे और बीएसएफ की एक प्लाटून की कमान संभाल रहे थे। उनके निधन से रामदेव सिंह के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। इस संबंध में अधिक जानकारी मिलते ही खबर अपडेट की जाएगी।

और पढ़ें
Next Story