Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Independence Day 2021: राजनाथ सिंह बोले- पीएम मोदी ने अपने संबोधन में पूरे देश को एक नया भरोसा दिया

रक्षामंत्री ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा कि अपने प्रभावी संबोधन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रक्षा, कृषि, ऊर्जा और महिला सशक्तिकरण से सम्बंधित कई बड़ी बातें रखी हैं, जिनपर काम शुरू हो चुका है।

Independence Day 2021: राजनाथ सिंह बोले- पीएम मोदी ने अपने संबोधन में पूरे देश को एक नया भरोसा दिया
X

Independence Day 2021: देश आज स्‍वतंत्रता दिवस (Independence Day) की 75वीं वर्षगांठ (75th Anniversary) का जश्‍न मना रहा है। इस बीच केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने देशवासियों को स्‍वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं दीं। इस मौके पर केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट से कई ट्वीट किए।

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने पहला ट्वीट करते हुए लिखा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज लाल क़िले की प्राचीर से देश के सामने अगले 25 वर्षों तक के लिए कई संकल्प रखे, जिनकी पूर्ति के लिए 'सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास' ज़रूरी है। एक सक्षम, शक्तिशाली और आत्मनिर्भर भारत के लिए पूरा देश संकल्पबद्ध होकर आगे बढ़ेगा।

रक्षामंत्री ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा कि अपने प्रभावी संबोधन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रक्षा, कृषि, ऊर्जा और महिला सशक्तिकरण से सम्बंधित कई बड़ी बातें रखी हैं, जिनपर काम शुरू हो चुका है। बच्चियों को सभी सैनिक स्कूलों में दाख़िला देने काम शुरू होने जा रहा है। एयरक्राफ़्ट कैरियर 'विक्रांत' भी इसी 75वें वर्ष में नौसेना में शामिल होगा।

अपने तीसरे ट्वीट में राजनाथ सिंह ने लिखा कि आत्मनिर्भरता का संकल्प लेकर हम सभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में काम कर रहे हैं। आज के संबोधन में उन्होंने पूरे देश को एक नया भरोसा दिया है, जो हर भारतवासी की ज़िंदगी में सकारात्मक बदलाव का विश्वास देता है। प्रधानमंत्रीजी को आज के ऐतिहासिक सम्बोधन के लिए बधाई।

Next Story