Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Happy Womens Day 2020: पीएम मोदी आज महिलाओं को सौंपेंगे ट्विटर अकाउंट, जानें क्यों लिया फैसला

Loan Moratorium: लोन मोरेटोरियम मामले में ब्याज माफ करने के लिए तैयार है केंद्र सरकार, जल्द कर सकती है ऐलान
X
प्रधानमंत्री नरेंद्र

Happy Womens Day 2020: 8 मार्च रविवार को पूरी दुनिया में अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस मनाया जा रहा है। इस मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी सोशल मीडिया छोड़ेंगे और अपना अकाउंट महिला को सौंपेंगे।

पीएमओ ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नारी शक्ति पुरस्कार प्राप्तकर्ताओं के साथ बातचीत करेंगे और उनके ट्विटर अकाउंट को रविवार को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के रूप में चिन्हित किया जाएगा।

राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद द्वारा रविवार सुबह राष्ट्रपति भवन में नारी शक्ति पुरस्कार दिए जाएंगे। पीएम के ट्विटर अकाउंट को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर आज महिला को सौंपा जाएगा।

बता दें कि नारी शक्ति पुरस्कार हर साल व्यक्तियों, समूहों, संस्थानों को महिला सशक्तिकरण के कारण, विशेष रूप से कमजोर और हाशिए की महिलाओं के लिए उनके असाधारण कार्यों की मान्यता में दिया जाता है।

मोदी ने बीतेमंगलवार को कहा था कि वह विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने खातों को महिलाओं को सौंपेंगे। उन्होंने कहा था कि यह महिला दिवस , मैं अपने सोशल मीडिया अकाउंट उन महिलाओं को दे दूंगा, जिनकी जिंदगी और काम हमें प्रेरित करती है। इससे उन्हें लाखों में प्रेरणा को प्रज्वलित करने में मदद मिलेगी।

और पढ़ें
Next Story